खेल

Video: पाक क्रिकेटर ने ऐसे किया रनआउट, दुनिया को याद आ गए जॉन्टी रोड्स

हवा में उड़कर खिलाड़ी ने ऐसे किया रन आउट, कप्तान बोले- जॉन्टी रोड्स नहीं कर सकते ऐसा, देखें VIDEO

क्रिकेट के दीवानो को ये खबर हैरान  देगी आज के ज़माने में खेल किसको पसंद नहीं। ऐसा ही नज़ारा पाक  और ऑस्ट्रेलिया   के बीच टी-20 सीरीज में देखने के मिला जहा  पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को तीन टी-20 मैच की सीरीज में 3-0 से हरा दिया है. एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान ने शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया. पूरी सीरीज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का दबदबा रहा. बल्लबाजी से लेकर गेंदबाजी में उनका शानदार फॉर्म दिखा. पाकिस्तानी खिलाड़ी फखर जमन   ने ऐसा रन आउट किया, जिसकी चर्चा वर्ल्ड क्रिकेट में हो रही है.

दूसरे टी-20 मुकाबले में पाकिस्तानी ओपनर फखर जमन ने डाइव लगाते हुए फील्डिंग की और ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी को रन आउट किया. काफी समय से पाकिस्तान की फील्डिंग की काफी आलोचना होती आ रही है. लेकिन यहां शानदार फिल्डिंग करके उन्होंने सीधे स्टम्प पर थ्रो मारा. हवा में उड़ते हुए रन आउट देख पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हैरान रह गए. पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने यहां तक कह दिया कि ऐसा रन आउट तो जॉन्टी रोड्स तक नहीं कर सकते.

https://twitter.com/AqeelSays_/status/1055894906223448064

11 रन से मुकाबला जीतने के बाद सरफराज अहमद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे जहां उन्होंने फखर जमन की तारीफ करते हुए कहा- ‘फखर जमन ने जैसे ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी को रन आउट किया वैसा शायद जॉन्टी रोड्स ने भी नहीं किया होगा.’ बता दें, सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस देने वाले बाबर आजम को मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने तीन वनडे में 68, 45 और 50 रन की पारी खेली थी. सीरीज जीतने के बाद पाकिस्तान का मनोबल बढ़ा हुआ है. पाकिस्तान टी-20 की नंबर वन टीम भी है.

Back to top button