ख़बरदेश

इमरान खान की खुली धमकी, कहा- जंग शुरु करना आसान लेकिन..

पुलवामा आतंकी हमले पर जहां भारत में जबरदस्त उबाल है, वहीं पाकिस्तान ने इस मामले पर भारत को युद्ध पर खुली धमकी दी है. इस मसले पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि इस हमले में पाकिस्तान का हाथ ही नहीं है.

इमरान ने कहा कि हिंदुस्तान की सरकार ने बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर इल्जाम लगा दिया, पाकिस्तान क्यों करेगा, इससे हमें क्या फायदा. अगर भारत की सरकार हमें कोई सबूत देगी तो हम इस मसले पर जांच करने के लिए तैयार है. अपने बयान में इमरान खान ने कहा कि पिछले 15 साल से हम आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं, इससे हमें कोई फायदा नहीं है. हर बार कश्मीर में कुछ भी होता है तो पाकिस्तान पर इल्जाम लगाया जाता है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर हिंदुस्तान कोई जांच कराना चाहता है तो हम जांच करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद पर बात करने को तैयार हैं, हम इसे खत्म करना चाहते हैं. पाकिस्तान को आतंकवाद से काफी नुकसान हुआ है.

इमरान ने आरोप लगाया कि भारत में चुनाव का साल है और वहां नेता पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘दुनिया की कौन सा कानून है जो किसी भी एक शख्स या मुल्क को जज, ज्यूरी और सजा की शक्ति देती है. अगर आप यह सोचते हैं कि आप पाकिस्तान पर हमला करेंगे तो हम भी पलटवार करेंगे. उसके बाद बात किधर जाएगी किसी को पता नहीं.’

 

Back to top button