ख़बरजरा हट के

VIDEO : जब लाइव डिबेट में एंकर पर गिरा फायर बाल, फिर जो हुआ और भी था खौफनाक…

anchor

लाइव डिबेट में उस वक्त हडकंप मच गया जब एंकर के ऊपर एक जलता हुआ बॉल (फायर बॉल) आकर गिर पड़ा। ये सोचने वाली बात है ऐसा हादसा कैसे हुआ मगर विडियो में साफ दिखाई पढ़ रहा है. बताते चले  पाकिस्तान में एक न्यूज एंकर को न्यूजरुम में लाइव डिबेट करते समय एक ऐसे वाकये का सामना करना पड़ा कि इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल ये न्यूज एंकर न्यूजरुम में मौजूद एक्सपर्ट के साथ लाइव डिबेट कर रहा था। उसी समय एंकर के ऊपर एक जलता हुआ बॉल (फायर बॉल) आकर गिर पड़ा। इस घटना का वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में न्यूज प्रेजेंटर ने डिबेट के दौरान पैनलिस्ट से पूछा

क्या आपको लगता है कि कट्टरपंथियों का सीमा पार जाना कितना आसान है? उसने अपनी एंकरिंग जारी ही रखी थी कि उसी समय बैकग्राउंड से एक तेज आवाज सुनाई पड़ती है। जब तक कि कोई समय़ पाता कि ये आवाज कहां से आ रही है इसी बीच एक जलता हुआ बॉल (फायर बॉल) एंकर के ऊपर आकर गिर पड़ा।

इसे देखकर एंकर अचानक अपनी सीट से उछल पड़ा। हालांकि इस घटना में वहां किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस घटना के बाद देखने से साफ पता चल रहा था कि एंकर पूरी तरह डर गया है और वह कांपने लगा था।

दूसरी तरफ पैनलिस्ट इस घटना से अनजान एंकर के सवालों का जवाब देने में व्यस्त रहा। इस वीडियो फुटेज पर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे हैं और इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Back to top button