खेल

टीम इंडिया के इस तेज़ गेंदबाज के पास आज इतने करोड़ की जायदाद, पहले थे ऐसे हाल…

वैसे तो खेल की दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है जिनका बचपन तो काफी गरीबी में बीता है पर बड़े होने के पश्‍चात करोड़ो की सम्‍पत्ति के मालिक बन गये है।आज हम एक ऐसे ही दिग्‍गज खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है जो इन दिनों इंडियन टीम की ओर से बेहतरीन खेल प्रदर्शन का परिचय देते हुये अपनी अहम भूमिका निभा रहा है।

 

दरअसल हम बात कर रहे गेंदबाज खलील अहमद की जिनका जन्‍म एक गरीब परिवार में हुआ था, पर आज इंडियन टीम का एक अहम हिस्‍सा बन चुके है। खलील अहमद मौजूदा समय में खेली गई सीरीजों में अपनी अहम भूमिका निभाते हुये एक अलग ही पहचान बना ली है।

 

खलील अहमद 5 दिसम्‍बर 1997 में राजस्थान के एक गरीब परिवार में हुआ है पर 20 वर्ष के खलील ने अपनी मेहनत के दाम पर आज अपने परिवार को करोड़पति बना दिया है। आपको बता दें कि खलील अहमद ने पिछले वर्ष एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ इंडियन टीम में डेब्‍यू किया था। अपने पहले मैच में बेहतरीन खेल प्रदर्शन का परिचय देते हुये लोगों को ध्‍यान अपनी ओर आकार्षित करने का काम किया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार खलील अहमद मौजूदा समय में 4 करोड़ से अधिक की सम्पत्ति के मालिक है खलील आईपीएल में हैदराबाद की टीम से खेलते है हैदराबाद ने इस वर्ष उन्हें 3 करोड़ रुपए में खरीदा था। खलील अहमद के खेल प्रदर्शन के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महतवपूर्ण राय अवश्‍य लिखें।

 

Back to top button