गैजेट ज्ञान

Oppo R15 Pro भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo लगातार लेटेस्ट फीचर्स से लैस अपने नए हैंडसेट लॉन्च कर रही है। फिलहाल कंपनी ने भारत में Oppo R15 Pro को लॉन्च कर दिया है। ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर से लैस इस फोन में 6GB रैम दी गई है। खास बात यह कि कंपनी का यह पहला फोन है जो वॉटर रेसिस्टेंट और ग्लास बैक सरफेस के साथ आता है।

स्पेसिफिकेशन 

डिस्प्ले
इस स्मार्टफोन में 6.28 इंच की HD+OLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि नॉच के साथ है। यह डिस्प्ले 2280X1080p का रेज्यूलेशन देती है।
इसक आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है।

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इस हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटप दिया गया है। इनमें प्राइमरी 20 मेगापिक्सल और सेकंडरी 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 20मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका कैमरा एआई ब्यूटी टेक्नोलॉजी  2.0 के साथ आता है।

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस फोन में 6GB रैम दी गई है। वहीं इंटरनल स्टोरेज क्षमता 128 GB दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS 5.0 पर काम करता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 660 प्रोसेसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth आदि फीचर्स दिए गए है।

बैटरी
पावर के लिए Oppo R15 Pro में 3430 mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन Vooc चार्जिंग को सपॉर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि 5 मिनट की चार्जिंग के बाद यह डिवाइस 3 घंटे का टॉकटाइम मिलेगा।

बात करें कीमत की तो इस स्मार्टफोन को 25,990 रुपए में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन भारत में 9 जनवरी से ऐमजॉन पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में Cosmic Purple और Ruby Red gradient फिनिश कलर का विकल्प दिया गया है।

Back to top button