गैजेट ज्ञान

Oppo F11 Pro Avengers Endgame हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition 26 अप्रैल को होगा भारत में लॉन्च

एवेंजर्स एंडगेम फिल्म की दीवानगी लोगो के सिर चढ़कर बोल रही है. इसका फायदा उठाने के लिए Oppo ने Oppo F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया गया है.  ये खास एडिशन लेटेस्ट मूवी Avengers: Endgame के सेलिब्रेशन के तौर पर उतारा गया है. इसे F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition नाम दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक में हेक्सागोनल पैटर्न में ब्लू कलर दिया गया है. साथ ही रेड कलर में एवेंजर्स का लोगो दिया गया है.

आपको बताते चले  Oppo F11 Pro ने हाल ही में भारतीय बाज़ार में में 19,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. Oppo F11 Pro के इस लिमिटेड एडिशन में एक ग्लॉसी फिनिश डिजाइन के साथ बैक साइड में नीला पैटर्न दिया गया है और पीछे की तरफ लाल रंग का अवेंजर्स लोगो भी बना हुआ है और इसी लोगो के बीच में Oppo का भी लोगो बना हुआ है.  Oppo F11 Pro Avengers Edition को भारत में 27,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसे आप आज से ही अमेजन से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। Oppo F11 Pro के इस एडिशन को भारत के अलावा थाइलैंड, इंडोनेशिया, मलेशिया, कम्बोडिया, फिलिपिंस, वियतनाम, पाकिस्तान, म्यंमार, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपान, इजिप्ट, मोरक्को, केन्या, नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है.

स्पेशल एडिशन मॉडल को केवल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है. कंपनी ने इसकी कीमत 27,990 रुपये रखी है. इसकी बिक्री Amazon इंडिया की साइट से 1 मई से शुरू होगी. वहीं ऑफलाइन चैनल्स पर इसे 4 मई से सेल किया जाएगा.

Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में  फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस पैनोरमिक डिस्प्ले दिया गया है. इसके स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.9 फीसद दिया गया है. फोन में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं बैक में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. यहां प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,020mAh की बैटरी दी गई है.

Back to top button