ख़बरगैजेट ज्ञान

Offer: Oneplus 6T मिल जायेगा फ्री, करना है ये आसान काम

अगर आप प्रीमियम फोन की जानकारी रखते हैं तो आप वनप्लस 6T को जरूर जानते होंगे. यह फोन अगले महा लांच होने वाला है और यह वनप्लस 6 का अगला संस्करण होगा. लेकिन कंपनी ने एक ऐसी प्रतियोगिता निकाली जिसके जरिए आप इस फोन को लॉन्च से पहले ले सकते हैं.

वनप्लस ने लॉन्च से पहले द लैब नाम से एक प्रोग्राम शुरू किया है इसमें कंपनी कुछ कुछ चुनिंदा लोगों को अपना फ्लैगशिप डिवाइस गिफ्ट करेगी. इसके बाद ग्राहक फोन का रेट लिखकर कंपनी के देंगे प्रोग्राम के तहत इच्छुक ग्राहकों को वनप्लस कम्युनिटी फोरम पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा और कंपनी वहां चुनिंदा 10 ग्राहकों को अपना फ्लैगशिप फोन देगी. इस कांटेस्ट में आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर है.

कंपनी ने अपना पहला लैब प्रोग्राम वनप्लस 3 के लॉन्च के समय मई 2016 में आयोजित किया था। वनप्लस ने कहा, ‘अगर आप सिलेक्ट हुए तो हम आपको वनप्लस 6टी की रिव्यू यूनिट भेजेंगे। फिर आप भी उन लोगों में शामिल हो जाएंगे जिन्हें सबसे पहले वनप्लस 6टी डिवाइस मिलेगा।’ गौर करने वाली बात है कि कंपनी केवल अंग्रेजी में आवेदन स्वीकार करेगी। अगर आप सिलेक्ट होते हैं तो आपको फोन मिलने के बाद वनप्लस कम्युनिटी पर अनबॉक्सिंग और रिव्यू लिखना होगा।

Back to top button