गैजेट ज्ञान

OnePlus 6T आ रहा इन 5 स्पेशल फीचर्स के साथ, होगा पहले से भी शानदार

OnePlus 6T के बाजार में आने का काउंटडाउन चल रहा है, हर कोई इस फोन के खास फीचर्स जानने को बेताब है, ऊपर से निर्माताओं ने भी आश्वासन दिया है कि यह पहले से भी बेहतर और तेज है। यहां 5 चीजें हैं जिन्हें हम सभी नए OnePlus 6T में देखने के लिए बेताब हैं।

1- भारत में आने वाला पहला गैर-पिक्सेल स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड पाई के साथ

वनप्लस अपने स्मार्टफोन के नए ओएस संस्करणों और अपडेट को रोल करने में काफी संगत रहा है। चूंकि वनप्लस 6 गूगल एंड्रॉइड 9.0 पाई बीटा प्रोग्राम का हिस्सा है, इसलिए वनप्लस 6 टी बॉक्स में एंड्रॉइड पाई के साथ आने के लिए भारत में पहला गैर-पिक्सेल स्मार्टफोन बनने वाला है। अब यह कुछ ऐसा है जिसके लिए आप भी इंतजार नहीं करना चाहेंगे।

2- लंबी बैटरी लाइफ

6 टी 3700 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जबकि 6 में 3300 एमएएच बैटरी थी। इसलिए, हम तेजी से चार्जिंग के साथ लंबे बैटरी जीवन की उम्मीद कर सकते हैं, मतलब, अब बैटरी जीवन के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं।

3- इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर

वनप्लस निर्माताओं द्वारा घोषित एक और अद्भुत फीचर यह है कि 6 टी फुल एचडी + एएमओएलईडी डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आएगा।

4- टियरड्रॉप नॉच

वनप्लस 6 टी को एक नए स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आने की भी उम्मीद है, संभवतः एक टियरड्रॉप नॉच। यह एंड्रॉइड फोन (और आईफ़ोन), और कैमरे के चारों ओर वक्रों पर पाए जाने वाले सामान्य नॉच से बहुत छोटा है।

5- मिलेगा यूएसबी टाइप-सी ऑडियो

यह भी बताया गया है कि स्मार्टफोन 3.5 मिमी हेडफोन जैक के बिना आएगा। तो हम वनप्लस के पहले यूएसबी टाइप-सी ऑडियो को अनुभव करने की उम्मीद कर सकते हैं।

Back to top button