ख़बरगैजेट ज्ञान

OnePlus 6T आएगा 29 अक्टूबर को, इस क्विज से जीतिए फ्री में

One Plus 6T की लॉन्चिंग डेट को बदल दिया गया है. पहले यह हेंडसेट 30 अक्तूबर को लॉन्च होने था अब यह फ़ोन 29 अक्तूबर को लॉन्च होगा। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि 30 तारीख को ही ऐप्पल के दो नए प्रोडक्ट लॉन्च होने की खबर है. हालांकि भारत में वनप्लस 6 टी के लॉन्च इवेंट की तारीख में फिलहाल कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। इसका मतलब भारत में One Plus 6T से 30 अक्टूबर रात 8:30 बजे पर्दा उठाया जाएगा।

बता दें कि One Plus 6T में 6.40 इंच की फूल एचडी एलोमेड डिस्प्ले स्क्रीन है, इसमे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा।इसमे 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम ओर 256जीबी इंटरनल मेमोरी है। इसमे बैटरी इसमे 3300 एमएएच ओर 3700 एमएएच की बैटरी है जो कि इस स्मार्टफोन के लिए बहुत बड़ी है। वनप्लस 6 टी में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी ने इसे स्क्रीन अनलॉक का नाम दिया है। इस बार 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा।

खास बात ये है कि फोन को लॉन्च करने से पहले कंपनी ने एक नया Campaign ‘Unlock your Speed’ पेश किया है, जिसमें यूज़र्स आने वाले फोन OnePlus 6T को फ्री में पा सकते हैं.

इसके लिए यूज़र्स को अपने फोन पर unlock.oneplus.com को खोलना होगा, जिसके बाद उनके सामने एक पेज खुल जाएगा. पेज पर लिखा होगा, ‘TAP YOUR SCREEN’. स्क्रीन पर तब तक टैपिंग करना है जब तक माइलस्टोन तक न पहुंच जाएं.

इस पर टैप करते ही यूज़र को अपना Email आईडी लिखना होगा और ‘Get Started’ पर टैप करना होगा. जीतने के लिए पार्टिसिपेंट को लगातार स्क्रीन पर टैप करना होगा.

 

 

Back to top button