उत्तर प्रदेश

चुनावी मंच पर रो दीं जया प्रदा, पल्लू से पोंछे आंसू और शुरु किया कोसना, किसको ?

जब फूट-फूटकर रोईं जया प्रदा, आंसू पोछते हुए आजम खान को कोसा

रामपुर । रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार व अभिनेत्री जया प्रदा ने बुधवार को नामांकन किया और जनसभा में अपने प्रतिद्वंदी सपा नेता आजम खान पर निशाना साधा। जया प्रदा मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगीं, जिससे सभा में पहुंचे समर्थक भी भावुक हो गए और आंखें छलक आईं। जया प्रदा ने कहा कि रामपुर नहीं छोड़ना चाहती हूं।
जया ने कहा कि मेरे ऊपर हमले हुए। तेजाब फेंकने की साजिश रची गयी लेकिन अब मैं बहुत खुश हूं, पूरा भाजपा परिवार मेरे साथ है। इस दौरान उनका गला रूंध गया और मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं। कुछ क्षण के ​लिए उन्होंने अपना भाषण रोक​ दिया और आंसू पोछने लगीं। इससे उनके समर्थक भी भावुक हो गये और ‘हम आपके साथ हैं’ के नारे के साथ पूरा जनसभा स्थल गूंज उठा।
विपक्ष पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग गरीबों के ऊपर दबंगई करते हैं। गलत का विरोध करने पर जेल में भर देते हैं।

जब फूट-फूटकर रोईं जया प्रदा, आंसू पोछते हुए आजम खान को कोसा

भावुक स्वर में अपना आंचल फैलाते हुए उन्होंने कहा कि पहले जैसा अब मैं रोना नहीं चाहती, हंसना चाहती हूं। मुझे जीने का हक है। मैं सेवा करना चाहती हूं। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि आजम खान ने नफरत की दीवार बनाई है। इन्होंने हमारे साथ बहुत ही जुल्म किए हैं।
उल्लेखनीय है कि रामपुर से भाजपा उम्मीदवार जया ने हाल ही में सपा का दामन छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली है। इसके पहले तेलगु देशम पार्टी में भी काम कर चुकी हैं।

Back to top button