देश

ओवैसी के हिस्सेदारी मांगने पर भाजपा नेता का पलटवार, कहा- ‘1947 में ही दे दी’

 

भाजपा महाराष्‍ट्र प्रदेश के दिग्गज नेता माधव भंडारी ने AIMIM एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए करार जवाब दिया है। उन्‍होंने निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी को हर बात सोच समझकर बोलने चाहिए, इतना ही नहीं, ये नसीहत देते हुए भंडारी यहां तक कह बैठे कि ओवैसी अगर हिस्सेदारी की बात करेंगे तो हिस्सेदारी उन्हें 1947 में दे दी गई थी.। ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुसलिमीन (AIMIM) प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

केंद्र में दूसरी बार प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार आने के बाद असदुद्दीन ओवैसी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस कड़ी में उन्होंने कहा है कि अगर कोई ये समझ रहा है कि हिंदुस्तान के पीएम 300 सीट जीत कर देश पर मनमानी करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकता।  ओवैसी ने यह भी कहा है कि हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे, हम यहां पर बराबर के हकदार हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे।

बीजेपी नेता ने दिया यह बयान

नमो सरकार की सत्‍ता में वापसी के बाद मुस्लिमों को लेकर दिए एक बयान पर असदुद्दीन ओवैसी घिर गए हैं। उनके बयान को लेकर भाजपा नेताओं की ओर से लगातार पलटवार जारी है। पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और अब भाजपा नेता माधव भंडारी ने हमला बोला है। भाजपा नेता भंडारी ने दो टूक कहा कि अगर ओवैसी हिस्सेदारी की भाषा बोलेंगे तो वह तो 1947 में ही दी जा चुकी है। अब वो किस हिस्‍सेदारी की बात करते हैं।

ओवैसी के बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का भी पलटवार 

ओवैसी के बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी चुप नहीं रहे। उन्‍होंने पलटवार करते हुए कहा कि कुछ लोग अपनी रोजी-रोटी के लिए इस तरह के बयान देते हैं। इसके पीछे उनका मकसद नेतागिरी चमकाना होता है। ये लोग धर्म, जाति और क्षेत्र के नाम पर बेतुकी बातें करते हैं। यह किसी को भी फायदा नहीं पहुंचाता। मोदीजी के पास 130 करोड़ लोगों का भरोसा है। सभी जानते हैं कि वे मोदीजी के नेतृत्व में पूरी तरह सुरक्षित हैं।

Back to top button