उत्तर प्रदेशराजनीति

मोदी के मंत्री ने दिया दिवाली पर लाजवाब तोहफा, छूटे कांग्रेस के पसीने

on deepawali occassion smriti irani sends 10 thousand sarees to amethi

अमेठी। आगामी 2019 लोकसभा चुनाव से पहले सियासत गरमा गयी है. इस बीच मोदी के मंत्री ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में महिलाओं को दिवाली पर लाजवाब तोहफा दिया है। यहां कि महिलाओं को तोहफे में 10 हजार साड़ियां भेजकर उन्होंने कांग्रेसी किले को भेदने का काम शुरू कर दिया है। साड़ियों के हर पैकेट पर स्मृति ईरानी का फोटो लगा हुआ है। बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में वो अमेठी से चुनाव लड़ी थीं, लेकिन कम वोटों के अंतर से उन्हें राहुल गांधी ने हरा दिया था। ईरानी के निजी सचिव विजय गुप्ता शनिवार शाम 10 हजार साड़ियों के साथ अमेठी पहुंचे।

on deepawali occassion smriti irani sends 10 thousand sarees to amethi

इस बात की जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय ने बताया कि हर होली-दिपावली के अवसर पर स्मृति ईरानी अपनी बहनों को साड़ियों का उपहार भेजती हैं। इस बार उन्होंने दिपावली और धनतेरस की पूर्व संध्या पर लगभग 10 हजार साड़ियां अमेठी की बहनों के लिए भेजा है। उन्होंने कहा कि सच्चे अर्थों में राजनीति क्षेत्र में एक प्रकार का ये चमत्कार है कि वो अमेठी की दीदी हो गईं हैं।

इन्हें बांटी जा रहीं साड़ियां

उन्होंने बताया कि ये साड़ियां बूथ अध्यक्ष की महिलाओ, सेक्टर स्तर के पदाधिकारियों, मंडल स्तर के पदाधिकारियों, जिला स्तर के पदाधिकारियो के घर की महिलाओं को सौंपा जा रहा है। स्मृति ईरानी के निजी सचिव विजय गुप्ता नें आज अमेठी के तिलोई पहुंचकर बूथ कार्यकर्ताओं व अध्यक्षों सहित पदाधिकारियों को साड़ी बांटकर दीपावली की शुभकामनाएं दी। उधर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अमेठी में चुनावी सरगर्मियां बढ़ गई हैं।

विपक्ष के नेता एमएलसी दीपक सिंह का कहना है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में हारने के बाद भी भाजपा स्मृति ईरानी को केंद्रीय मंत्री बनाया। लेकिन केंद्रीय मंत्री बनने के बाद आज तक उन्हें अपने कार्यकर्ता याद नही आये। आज जब चुनाव पास आया तो स्मृति ईरानी को अपने कार्यकर्ता याद आ रहे।

Back to top button