ख़बरमनोरंजन

OMG !! बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस है भगोड़े विजय माल्या की बेटी !

उम्र में 30 साल छोटी एयर होस्टेस पिंकी लालवानी के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले बिजनेसमैन विजय माल्या के बारे में तो हम सब जानते हैं। देश के कई बड़े बैंकों को 9400 करोड़ का चूना लगाकर लंदन फरार हुए विजय माल्या शरू से एक अय्याश किस्म के आदमी रहे हैं।

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के बारे में तो हम सब जानते हैं। लेकिन बॉलीवुड में विजय माल्या की बेटी है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

समीरा रेड्डी है विजय माल्या की बेटी

आपको बताते चलें की बॉलीवुड में उनकी बेटी कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस समीरा रेड्डी है। बहुत कम लोगों को मालूम है की विजय माल्या समीरा रेड्डी को अपनी बेटी मानता है। भले ही समीरा रेड्डी विजय माल्या की सगी बेटी ना हो लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि समीरा रेड्डी का कन्यादान भी विजय माल्या ने ही किया था तो इसलिए हादसे समीरा रेड्डी हुई ना विजय माल्या की बेटी ?

बॉलीवुड में समीरा रेड्डी अपनी शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से की थी इस फिल्म में समीरा ने आयेशा वर्मा का किरदार अदा किया था।

समीरा रेड्डी ‘डरना मना है’, ‘प्लान’, ‘मुसाफिर’, ‘No Entry’, ‘नक्शा’ और  रेस जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

साल 2013 में आई कन्नड़ फिल्म वर्धानायिका से समीरा ने कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। साल 2013 के बाद समीरा रेड्डी फिल्मों से दूर है।

समीरा रेड्डी ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी

साल 2014 में समीरा रेड्डी ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। महाराष्ट्रीयन अंदाज में हुई शादी में विजय माल्या ने समीरा रेड्डी के पिता की सारी रस्में अदा की थी।

आज भले ही बिजनेस में विजय माल्या का सिक्का नहीं चल रहा हो। लेकिन एक ऐसा भी समय था जब विजय माल्या देश के टॉप बिजनेसमैन में गिने जाते थे। उस दौरान बॉलीवुड के कई नामी सितारे और राजनेता विजय माल्या के इर्द गिर्द चक्कर काटते दिखाई देते थे इसीलिए आज भी विजय माल्या को किंग ऑफ गुड टाइम्स भी कहा जाता है।

Back to top button