जरा हट के

OMG ! पहले ये दोनों थे ब्रदर्स, अब कहलाते हैं सिस्टर्स

आयरलैंड में रहने वाली जिमी की उम्र 23 साल है और उसकी बहन चोय की उम्र 20 साल है. आज ये दोनों बहनें हैं और साथ-साथ रहती हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब दोनों बहनें ना होकर भाई थे. दोनों अपना जेंडर बदलवाकर बहनें बने हैं.

जेंडर बदलवाने से पहले जोय का नाम डेनियल हुआ करता था, लेकिन जेंडर बदलने के बाद जिमी ने अपना नाम जेंच नहीं किया. दरअसल, दोनों ने अपना जेंडर इसलिए बदलवाया, क्योंकि दोनों ही चाहते थे कि ताउम्र साथ रह सकें.

भाई से बहन बन चुके इन दोनों की जवानी की तस्वीरें देखकर शायद ही कोई कह सकेगा कि ये कभी लड़के थे. बचपने से भी दोनों में बेहद प्यार था. दोनों ने बचपन में ही तय कर लिया था कि किसी दूसरे से शादी करके अपनी-अपनी अलग जिंदगी नहीं जिएंगे. जेंडर सर्जरी के बाद दोनों काफी खुश नज़र आ रही हैं. दोनों का ही कहना है कि कम काफी खुश है और इस बाद से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं.

लड़के से लड़की बनने के बाद दोनों एक साथ रहती हैं. बड़ी बहनी जिमी जॉब करके पैसा कमाती है. वो एक बार में काम करती है, जबकि छोटी बहन जोय हेयरड्रेसर बनना चाहती है और फिलहाल अपनी पढ़ाई में व्यस्त है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button