मनोरंजन

OMG! अपने पिता की एडल्ट मूवी में काम किया जसलीन ने, ये बात जलोटा जी भी नहीं जानते!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जसलीन अपने ही पिता की अडल्ट मूवी में काम कर चुकीं हैं । जी हाँ, जसलीन के पिता भले ही बेटी के साथ अनूप जलोटा के रिश्ते को लेकर नाराजगी जता रहे हो, लेकिन जसलीन ने अपने पिता की एडल्ट फिल्मों में काम कर उनका साथ दिया है।

जसलीन मथारू ने ‘डर्टी बॉस’ नाम की फिल्म में काम किया है और इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर के भाई राजू खेर भी नजर आ चुके हैं । फिल्म में जसलीन ने बोल्डनेस की हद पार कर दी थी और इस फिल्म को उनके ही पिता केसर मथारू ने निर्देशित किया है ।

फिल्म की कहानी भी जसलीन के पिता ने ही लिखी थी और फिल्म में जसलीन कई बोल्‍ड सीन करते हुए नजर आईं थीं और उस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया था।

आपको बता दें कि जसलीन के पिता अब बेटी और अनूप जलोटा के रिश्ते को लेकर सफाई दे रहे हैं, लेकिन खबरों के अनुसार उन्‍होंने ही अपनी बेटी को 3-4 साल पहले अनूप जलोटा से मिलवाया था क्योंकि वह जसलीन को संगीत सिखाना चाहते थे । वह नहीं जानते थे कि बेटी संगीत सीखते-सीखते अनूप जलोटा से प्यार करना भी सीख जाएगी । फिलहाल अनूप और जसलीन के प्यार के चर्चे खुलेआम बिग बॉस के घर में दिखाए जा रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

Back to top button