जरा हट के

छोटे जाकिर हुसैन ने ऐसा बजाया तबला, वीडियो देखकर आप भी बोलेंगे- वाह उस्ताद वाह !

Odia child play tabla

इस दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है. यहाँ एक कलाकार ढूंढने जाओ तो हजारो मिल जाते है. जी हां यहाँ बहुत से ऐसे लोग है, जिनमे एक अलग हुनर होता है, लेकिन अफ़सोस कि उन्हें उनके हुनर के बारे में पता भी नहीं होता. हालांकि जाने अनजाने अपने हुनर को लोगो के सामने पेश करने के बाद व्यक्ति काफी मशहूर हो जाता है और लोग केवल उसी के बारे में चर्चा करते है. ऐसे ही आज हम आपको बताने जा रहे एक ऐसे छोटे से जाकिर हुसैन के बारे में जिनके तबले की थाप ने लोगो को मदहोश कर दिया है. इस मासूम बच्चे का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. और लोग इस बच्चे के हुनर की तारीफ भी कर रहे है.

मामला कुछ ऐसा है हाल में ही भारतीय गायक और संगीतकार सोना महापात्रा को साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ के गीत ‘अम्बरसरिया’ ने खूब शोहरत दिलाई थी और वह म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन गई थीं. 42 साल की गायक ने उड़ीसा के कटक से हैं और उन्होंने कई हिट एल्बमों में काम किया है और सोहरत हासिल की। हाल ही में सोना महापात्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में एक छोटा सा मासूम का बच्चा तबला बजाते हुए गाना गाते नज़र आ रहा है . इस वीडियो में शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ऐसे दृश्य देखकर बहुत अच्छा लगता है।’ वीडियो में बच्चा न सिर्फ पूरी लय में गाना गाने की कोशिश कर रहा है बल्कि किसी प्रोफेशनल की तरह तबला भी बजा रहा है.  नीचे आप यह वीडियो देख सकते हैं. बता दे इस विडियो को देखने के बाद आप भी तारिक करने से चुकेंगे नहीं.

देखे विडियो

Back to top button