मायानगरी

NTR की बायोपिक: दो पार्ट में होगी रिलीज, एक ही महीने आएंगी दोनों फिल्म

 

साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर नाम नंदमूरि तारक रामाराव की बायोपिक को लेकर दो बड़े बदलाव किए गए हैं। पहला बदलाव इसके टाइटल को लेकर है और दूसरा बदलाव यह फिल्म दो पार्ट्स में रिलीज की जा रही है। फिल्म का डायरेक्शन मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष जगरलामुड़ी कर रहे हैं।

नाम और रिलीज डेट : फिल्म का पहला पार्ट 9 जनवरी 2019 को रिलीज होगा जिसका नाम कथानायकुडू रखा गया है। इस हिस्से में एनटीआर के फिल्मी सफर को दिखाया जाएगा। वहीं दूसरा पार्ट 24 जनवरी को 2019 को रिलीज होगा। इस पार्ट में एनटीआर के राजनीतिक कॅरियर को दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि वे 7 साल तक आंध्रप्रदेश के सीएम रहे।

 

बॉलीवुड के एक्टर्स भी : फिल्म में बॉलीवुड के एक्टर्स भी काम कर रहे हैं। जिनमें विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बसवतारकम के रोल में नजर आएंगी। वहीं रकुलप्रीत सिंह भी श्रीदेवी की भूमिका निभाएंगी। बाहुबली में भल्लाल देव का रोल निभाने वाले राणा दग्गुबाती एनटीआर के दामाद आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के रोल में नजर आएंगे।

ये हैं बाकी कलाकार : फिल्म में एनटीआर की भूमिका उनके बेटे नंदमूरी बालकृष्ण निभा रहे हैं। वहीं बांग्ला एक्टर जीशू सेनगुप्ता, वेंकटेश और महेश बाबू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये है। प्रोड्यूसर बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी हैं।

Back to top button