देश

अब कम दाम में लीजिये हवाई सफ़र का मजा, ये कंपनी दे रही बेस्ट डिस्काउंट

Image result for अब कम दाम में लीजिए हवाई सफर का मजा, ये कंपनी दे रही बम्पर डिस्काउंट

लखनऊ गर्मियों की छुट्टियां मे देश के पर्यटन स्थलों पर जाने की योजना बना रहे लाेगों के लिये गो एयर बेहद आकर्षक कीमतों में हवाई यात्रा उपलब्ध करायेगा। गोएयर ने घरेलू मार्गों पर अपनी मेगा मिलियन सेल की शुरूआत की है जिसके तहत टिकट की कीमतें 899 रुपये से शुरू हो रही हैं। 15 जून से 31 दिसम्बर तक यात्रा करने के लिये 10 लाख सीटों की बुकिंग मुहैया कराई गई है। सीमित अवधि की तीन दिवसीय बुकिंग विंडो सोमवार 27 मई से शुरू होकर बुधवार 29 मई को बंद होगी।


गोएयर के प्रबंध निदेशक जे वाडिया ने बताया कि “सेल के तहत ग्राहकों को जून और दिसंबर के बीच अपनी तारीख, समय और यात्रा का खर्च चुनने की आजादी मिलेगी। यही नहीं, टिकटों की कीमतें 899 रुपये से शुरू हैं और यह मेगा मिलियन सेल ऐसे समय में आई है जब हर कोई बढ़ते किरायों को लेकर चिंता जाहिर कर रहा है। यह पहल हवाईयात्रा को किफायती बनाने के हमारे प्रयासों का प्रमाण है।”
उन्होने कहा “ मैं कहना चाहूंगा कि जब मैंने 13 साल पहले 2005 में गोएयर की शुरुआत की थी, तब से लेकर आज तक फ्‍लाइट टिकट खरीदने का यह सबसे अच्‍छा समय है क्‍योंकि किराये कल इससे सस्‍ते होने वाले नहीं हैं। मैं ग्राहकों से इस मेगा मिलियन ऑफर का लाभ उठाने का अनुरोध करता हूं।”


गोएयर अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरू, भुबनेश्‍वर, चंडीगढ़, चेन्‍नई, दिल्‍ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्‍मू, कोची, कोलकाता, कन्‍नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्‍लेअर, पुणे, रांची और श्रीनगर सहित 24 घरेलू गंतव्‍यों और फुकेट, माली, मस्‍कट और अबू धाबी सहित 4 अंतर्राष्‍ट्रीय गंतव्‍यों के लिए उड़ान भरता है। फिलहाल, गोएयर द्वारा 270 दैनिक उड़ानों और लगभग 1900 साप्‍ताहिक उड़ानों का परिचालन किया जाता है।


यह ऑफर गैर-हस्‍तांतरित (नॉन-ट्रांसफरेबल) है, इसे बदला नहीं जा सकता (नॉन-एक्‍सचेंजेबल) और न ही भुनाया (नॉन-इनकैशेबल) जा सकता है। यात्रा में बदलाव लागू बदलाव फीस और किराया अंतर अदा करके ही किया जा सकता है। इसके अतिरिक्‍त, गोएयर कुछ विशेष डिस्‍काउंट भी प्रदान कर रहा है।

Back to top button