गैजेट ज्ञान

अभी जानिए भारतीय बाज़ार में इतना सस्ता हुआ Xiaomi का ये पावरफुल स्मार्टफोन

POCO F1

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म होने वाला है. बताते चले देश की दिग्गज मोबाइल कंपनी Xiaomi ने अपने आपके लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, हाई क्वालिटी कैमरे और दमदार बैटरी से लैस स्मार्टफ़ोन भारतीय मार्किट में लॉन्च  दिया है.

बेहद कम हुआ Xiaomi POCO F1 के दाम 

कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार Xiaomi POCO F1 को भारतीय बाज़ार  में अब तक की बेहद  कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. लेकिन ये ऑफर सिर्फ लिमिटेड टाइम के लिए है. इस पावरफुल स्मार्टफोन को पिछले साल 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था और अब इसे 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर सेल किया जा रहा है. शाओमी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में कई बार कटौती की है. लिमिटेड पीरियड ऑफर से पहले इस स्मार्टफोन के 6GB+64GB की कीमत 19,999 रुपये थी.

कंपनी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत Poco F1 को 17,999 रुपये में फ्लिपकार्ट और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है. हालांकि दूसरे दोनों वेरिएंट्स 6GB+128 और 8GB+256GB पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है. ये वेरिएंट्स अपनी रेगुलर कीमत पर क्रमश: 20,999 रुपये और 27,999 रुपये में उपलब्ध हैं. शाओमी की ओर से एक Kevlar Armoured Edition की भी बिक्री की जाती है. ये एडिशन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में सेल किया जाता है और इसकी कीमत 28,999 रुपये है.

Back to top button