मनोरंजन

तनुश्री के बाद अब इस एक्ट्रेस ने बताई आपबीती…

Virat Kohli and Sapna Pabbi

मुंबई. बॉलीवुड गलियारों में तनुश्री दत्‍ता के साथ हुए यौन शोषण का मामला चर्चा में हैं। उन्‍होंने अभ‍िनेता नाना पाटेकर पर 10 साल पर शोषण और दुर्व्‍यवहार का आरोप लगा है। यह मामला हॉर्न ओके प्‍लीज फ‍िल्‍म की शूट‍िंग के वक्‍त का है। यह मामला अभी थमा नहीं कि एक और अभ‍िनेत्री ने एक फ‍िल्‍म प्रोड्यूसर पर संगीन आरोप लगाए हैं। प्रोड्यूसर पर आरोप लगा अभ‍िनेत्री ने सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट लिखी है।

31 साल की इस अभ‍िनेत्री का नाम है सपना पब्‍बी। सपना सीर‍ियल घर आजा परदेसी में नजर आई थीं। इसके अलावा सपना गैलेक्‍सी चॉकलेट के व‍िज्ञापन में अर्जुन रामपाल के साथ, पेप्‍सी के व‍िज्ञापन में विराट कोहली के साथ और फेयर एंड लवली यामी गौतम के साथ नजर आ चुकी हैं। सपना जल्‍द ही शूजीत सरकार की फ‍िल्‍म 17 को शादी है में एक्‍टर वरुण सोब्‍ती के अपोजिट नजर आएंगी।

तकरीबन आधा दर्जन टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुकीं सपना 2015 में फ‍िल्‍म खामोश‍ियां में नजर आई थीं। अब सपना ने खुद से साथ हुई शोषण की घटना होने का दावा किया है।

https://www.instagram.com/p/Boe33b0hA-Q/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

सपना ने एक फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर पर आरोप लगाकर कहा है कि जब वह एक गाने की शूट‍िंग कर रही थीं तो उसमें उन्‍हें बिकिनी पहननी थी। ट्रायल के दौरान सपना ने स्‍टाइलिस्‍ट से अंडरवायर्ड ब्रा से वायर हटाने को कहा था क्‍योंकि उसे पहनने में उन्‍हें दर्द हो रहा था। सपना ने लिखा है कि ये ब्रा पहनने की वजह से उन्‍हें चेस्‍ट पेन होने लगा।

View this post on Instagram

🎩 @gqindia

A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on

View this post on Instagram

This happens when @gqindia gets you 🍔🍟❤️ 📸 @asusualunusual 💄@crazybeautifulworld 👗@dez_fdz and @magzmehta all in one big boxed happy meal! 😘

A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on

जब इस बारे में प्रोड्यूसर कको बताया तो उन्‍होंने सपना पर ही सवाल उठा दिया कि उनके साथ काम करने में दिक्‍कत आ रही है। उन्होंने उस रिवीलिंग ब्रा के बारे में बड़ी आसानी से कह दिया कि यह केवल एक ब्रा है सपना। पोस्ट में सपना ने लिखा, ‘अच्‍छी बात है कि अब हम किसी को अकेला नहीं छोड़ते। अगर किसी महिला के साथ गलत व्‍यवहार होता है तो साथ में आवाज उठाते हैं।’

Back to top button