देश

इसी लड़की ने चमकाई है राहुल गांधी की छवि, जानिए है कौन ?

सभी पार्टी के नेता सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है ! लेकिन पिछले एक साल से कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता और खुद राहुल गाँधी सोशल मीडिया पर एक्टिव नज़र आए है अगर बात करे करे की इससे पहले की वह कभी सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव नहीं रहते थे बता दे की सोशल मीडिया पर राहुल मीडिया का एक्टिव रहने की वजह उनकी सोशल मीडिया गुरु दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या है !

खबरों के अनुसार रम्या के बारे में ये खबर आ रही है की रम्या ने सोशल मीडिया के अपने पद से इस्तीफा दे दिया है ! पार्टी रम्या की लोकप्रियता को देखने के बाद कोई बड़ी जिम्मेदार देने की योजना बनाई जा रही है ! खूबसूरत होने के नाते रम्या ने सोशल मिडिया पर कई लोगो को दीवाना बनाया है।

राम्या के परिवार में कई लोग राजनीति से जुड़े रहे है ! इसलिए उनके खून में राजनीति से जुड़ा हुआ है रम्या के फैमिली मांड्या के रहने वाले हैं. वैसे तो उनका असल नाम दिव्या स्पंदना है लेकिन फिल्मो में आने के बाद उनका नाम रम्या कहा जाने लगा.

फ़िलहाल कांग्रेस पार्टी की सोशल मिडिया और डिजिटल कमुनिकशन का कार्येभार संभाल रही थी दिव्या खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से वह ऑफिस नहीं जा रही है साथ ही कहा जा रहा की वह पार्टी की अंदरूनी राजनीति का शिकार हो गई है  !

Back to top button