देश

लालू पर नीतीश का बड़ा इल्जाम, बोले- जेल में करते हैं ये ‘चीज’ इस्तेमाल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है. नीतीश ने लालू पर आरोप लगाया है कि लालू जेल में फ़ोन का इस्तेमाल करते हैं. इस बयान के बाद सियासत ने टूल पकड़ ली है. महागठबंधन के नेताओं ने इस बयान के बाद नीतीश कुमार बयानों की झड़ी सी लगा दी है.

मुख्यमंत्री के बयान पर महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने नीतीश पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव जेल में क्या करते हैं उसका हिसाब-किताब नीतीश को कैसे पता चलता है. सीएम नीतीश कुमार के बयान पर कांग्रेस के ही कई और नेताओं ने नाराजगी व्यक्त की.

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता हैं और रांची के जेल में सजा काट रहे हैं. अभी कुछ दिनों से लालू प्रसाद की तबियत थोड़ी खराब चल रही है जिसके कारण वो रिम्स में भर्ती हैं. आजकल लालू प्रसाद यादव बिहार और झारखण्ड के विपक्षी दलों की धुरी बने हुए हैं.

उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार से आगामी लोकसभा चुनाव के लिय ओने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करने वाले हैं. आज मुख्यमंत्री नीतीश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मिलकर गया में जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम गया से एनडीए उम्मीदवार विजय कुमार माझी के लिए वोट मांगेंगे.

Back to top button