क्राइम

बलात्कारी ने 6 साल की बच्ची की कर दी ऐसी हालत, जिंदगी बचाना भी मुश्किल

Image result for मासूम से रेप

मैंनपुरी/बेवर- थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित ननिहाल में 6 वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही एक युवक दुष्कर्म किया। घटना से बालिका की हालत बिगड़ गई खबर मिलते ही परिजनों में सनसनी फैल गई। जानकारी पाकर पहुंची बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सोमवार शाम 5ः30 बजे की है। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 6 वर्षीय बालिका एक दिन पहले ही अपनी ननिहाल आई थी। वह ननिहाल के अन्य बच्चों के साथ खेतों में गई थी। जहां गांव के ही एक 20 वर्षीय युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना से बालिका लहूलुहान हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग बालिका को लेकर अस्पताल पहुंचे। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बालिका की हालत सैफई मेडिकल कालेज में गंभीर बनीं हुई है। घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली।

सैफई अस्पताल में गंभीर है बालिका की हालत

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार की सुबह आरोपी सनी पुत्र मनोज बाथम को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी पहुंप सिंह का कहना है कि बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत पर आरोपी भी पकड़ लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

अजय शंकर राय एसपी मैनपुरी

घटना की जानकारी पाकर बेवर पुलिस गांव पहुंची थी। पुलिस ने शिकायत पर घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भी भेज दिया गया है।

Back to top button