VIDEO: जीजा ने सबके सामने साली से मांगा चुम्मा, देखें फिर दुल्हन ने क्या किया?

सोशल मीडिया पर शादी विवाह का अलग अलग वीडियो वायरल होता रहता है. कभी दूल्हा और दुल्हन के डांस का वीडियो लोग खूब पसंद करते हैं, तो कभी भरी महफिल में दुल्हन के गुस्से का मजेदार वीडियो खूब छाया रहता है. लेकिन क्या आपने किसी दूल्हे को अपनी शादी में अपनी ही दुल्हन के सामने अपनी साली से पप्पी (Kiss) मांगते हुए देखा है.

जीजा ने साली से सबके सामने मांग लिया किस

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, ये किसी शादी का वीडियो लग रहा है. इसमें दूल्हा अपनी साली से कुछ डिमांड करता दिख रहा है, वो डिमांड सुनकर वहां मौजूद सारे लोग देखते रह गए. आप भी दूल्हे को ये डिमांड करते देख कर दंग रह जाएंगे. सबसे पहले आप इस वीडियो को देखिए, क्या है पूरा माजरा आप खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखे..

देखा आपने, ये किसी विवाह के रस्म का वीडियो है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एकसाथ बैठे हैं, उन्हें कई सारे रिश्तेदारों ने घेर रखा है. यहां दुल्हन की बहन भी मौजूद है. वीडियो को देख कर ऐसा समझ में आता है कि दूल्हे की साली ने अपने जीजा से कुछ मांग की है. दूल्हे ने भी फुल ऑन जोश एक स्वरचित शायरी सुनाना शुरू कर देता है. शायरी में जो कुछ भी होता है, वो हर किसी को हैरान करने वाला है. जिसने भी शायरी सुनी वो खिलखिला के हंसने लगा.

दूल्हा शायरी को छंद का रूप देता है और इसके जरिए अपनी साली से पप्पी (Kiss) की डिमांड कर देता है. वो कहता है कि ‘छंद पकिया…छंद पकिया, छंद के ऊपर ताली, अगल छंद तब सुनाऊंगा जब पांच पप्पी देगी साली.’