Video: आउट होने पर मर्यादा भूले स्टोइनिस, पाक गेंदबाज पर लगाया बड़ा आरोप

इंग्लैंड में चल रहे ‘द हंड्रेड’ (The Hundred 2022) टूर्नामेंट में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल, टूर्नामेंट के 14वें मैच में साउदर्न ब्रेव के मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) पर इशारो-इशारो में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन का आरोप लगा दिया है. हुआ ये कि जब स्टोइनिस गेंदबाज हसनैन द्वारा कैच आउट कर लिए गए तो आउट होने के बाद वो खुश नजर नहीं आए और पवेलियन जाते समय कुछ ऐसे रिएक्ट किया, जैसे वो यह बताना चाह रहे हैं कि हसनैन की गेंदबाजी एक्शन सही नहीं है. वकायदा स्टोइनिस ने हाथ घुमाकर थ्रो गेंद करने का इशारा भी किया.

सोशल मीडिया पर स्टोइलिश के इस एक्शन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. स्टोइनिस की इस हरकत से पाकिस्तानी फैन्स खुश नहीं नहीं आ रहे हैं. स्टोइनिस के इशारे ने मैच में काफी विवाद पैदा कर दिया. हालांकि इसपर अभी तक किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया गया है लेकिन जिस किसी ने इस वीडियो को देखा है इसपर रिएक्ट कर रहा है.

वैसे, मैच की बात करें तो साउदर्न ब्रेव ने पहले खेलते हुए 100 गेंद पर 6 विकेट पर 137 रन बनाए जिसमें स्टोइनिस ने 27 गेंद पर 37 रन की पारी खेली, अपनी पारी में मार्कस स्टोइनिस ने 2 चौके और 2 छक्के लगाने में सफल रहे. बता दें कि ओवल इनविजिबल की टीम यह मैच 7 विकेट से जीतने में सफल रही.