अली फजल और ऋचा चड्ढा ने शादी से पहले लिया ऐसा फैसला, हर कोई हैरान रह गया!

Wedding Bells: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद बॉलीवुड के एक और स्टार कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.इस कपल की शाद की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है. इस बीच इन दोनों की शादी से जुड़ी ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे जानकर फैंस हैरान हो जाएंगे. खबरों की मानें तो ऋचा और अली इको फ्रेंडली शादी करना चाहते हैं. वो चाहते हैं कि इस शादी में हर एक चीज इको फ्रेंडली हो ताकि उससे पर्यावरण को किसी भी तरह का कोई नुकसान ना पहुंचे. जानिए क्या है इस शादी में खास.

मंडप से लेकर सजावट होगी इको फ्रेंडली

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल (Ali Fazal) अपनी शादी में हर एक चीज को पर्यावरण को ध्यान में रखकर कर रहे हैं. वो चाहते हैं कि उनकी शादी की सारी सजावट प्राकृतिक चीजों से. इतना ही नहीं शादी में आने वाले मेहमानों को जिस थाली में खाना परसा जाएगा वो भी इको फ्रेंडली होगी.

नहीं होगी खाने की बर्बादी

इस स्टार कपल ने ना केवल सजावट बल्कि इस बात का भी ध्यान रखा है कि शादी में जो भी खाना बने उसकी बर्बादी बिल्कुल ना हो. खबरों की मानें तो शादी में प्लास्टिक के कचरे को कम करके उसे रीसायकल करके दोबारा इस्तेमाल में आ जाए उसके भी इंतजाम किए जाएंगे.

6 अक्टूबर को है शादी

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल की शादी 6 अक्टूबर को होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच हो जाएंगे. हाल ही में इन दोनों सितारों की शादी का कॉर्ड भी काफी चर्चा में रहा जो माचिस के डिब्बे पर बनाया गया था. आपको बता दें, इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में ‘फुकरे’ फिल्म के सेट पर हुई थी तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here