PM मोदी के अब फैन हुए इमरान खान, इस मुद्दे पर खूब किए तारीफ!

भारत (India) के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ( Imran Khan) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की जमकर तारीफ की है।

इमरान ने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ करते हुए भ्रष्टाचार (Corruption) के मुद्दे पर उनकी तुलना पाकिस्तान मुस्लिम लीग (Pakistan Muslim League) सुप्रीमो नवाज शरीफ से की। इमरान खान का जनसभा को संबोधित करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की पाकिस्तान (Pakistan) के बाहर अन्य देशों में संपत्ति के बारे में बात कर रहे हैं।

इमरान खान ने नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा, ‘नवाज के अलावा दुनिया के किसी और नेता के पास अरबों की दौलत नहीं है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे ऐसे देश के बारे में बताएं। जिसके प्रधानमंत्री या नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति है। हमारे पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्ति है?”

बता दें यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने भारत की तारीफ की है। इमरान खान भारत की विदेश नीति की तारीफ भी की थी। वही इमरान खान ने रूस से सब्सिडी वाला तेल खरीदने के लिए भारत की तारीफ की थी। इमरान खान ने कहा था, “क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद भारत ने अमेरिका पर दबाव बनाए रखा और जनता को राहत देने के लिए रियायती वाला रूसी तेल खरीदा। हमारी सरकार एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से इसे हासिल करने के लिए काम कर रही थी।”