पहले टी-20 में हार का सबसे बड़ा विलेन, कप्तान रोहित इसे दूसरे मैच में जरूर करेंगे बाहर!

India vs Australia: टीम इंडिया को मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया 208 रन बनाने के बावजूद भी ये मैच हार गई. एक खिलाड़ी ऐसा है, जो टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. इस खिलाड़ी को ज्यादातर क्रिकेट फैंस टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर चाहते हैं. अगले मैच में कप्तान रोहित शर्मा भी इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से जरूर बाहर कर देंगे.

टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में ऐसी गेंदबाजी की, जिससे भारत 208 रन बनाने के बावजूद ये मैच हार गया. हर्षल पटेल ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 49 रन लुटा दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. हर्षल पटेल ने अपनी गेंदबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड का भी कैच छोड़ दिया.

इस कैच ने पलट दिया मैच 

हर्षल पटेल ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के 18वें ओवर में अपनी ही गेंद पर मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया, उस समय वह 23 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. कैच छूटते ही मैथ्यू वेड और भी आक्रामक हो गए और 21 गेंदों पर 45 रन ठोक दिए और ऑस्ट्रेलिया को 4 विकेट से जीत दिला दी.

लगभग खत्म हो गया करियर 

हर्षल पटेल का प्रदर्शन इतना घटिया रहा है कि अब टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी मुश्किल नजर आ रही है. हर्षल पटेल के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. ऐसे में हर्षल पटेल अब कभी टीम इंडिया के लिए खेलते नजर नहीं आ सकते. हर्षल पटेल के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टीम में जगह नहीं बनती. हर्षल पटेल की गेंदबाजी में न तो कोई धार है और न ही वह अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं. हर्षल पटेल इस लचर प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वह जगह बनाने के लायक नहीं रहे.

Source link

The post IND vs AUS: टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, अगले मैच में खुद बाहर करेंगे कप्तान रोहित! appeared first on .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here