FIFA: स्पेनिश फुटबॉलर्स जीतते हैं मैच, लेकिन उनकी पार्टनर्स कब्जाती हैं दिल, देखें PHOTOS

FIFA World Cup 2022. फीफा वर्ल्डकप 2022 का आगाज 20 नवंबर से कतर में हो चुका है। टूर्नामेंट के चौथे दिन स्पेन की टीम ने कोस्टा रिका को 7-0 से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की है। स्पsन की टीम के प्लेयर वर्ल्डकप जीतने के प्रबल दावेदार हैं। लेकिन जब आप कुछ प्लेयर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड की तस्वीरें देखेंगे तो पता चल जाएगा कि मैदान पर मैच जीतने वाले ये खिलाड़ी, इन हसीनाओं के सामने कैसे दिल हार बैठे। देखें यह 5 ग्लैमरस तस्वीरें…

ये हैं स्पेन के कप्तान की गर्लफ्रेंड
स्पेन के कप्तान मार्को असेनसियो की गर्लफ्रेंड सैंडरा गैरल एक आर्किटेक्ट हैं। इसके साथ ही वे फैशन डिजाइनर भी हैं। स्पेनिश कप्तान इस ग्लैमरस गर्लफ्रेंड के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं।

मशहूर मिडफील्डर की वाइफ से मिलें
स्पेनिश टीम के मिडफील्डर अलावरो मोराटो की वाइफ का नाम एलिस है। 27 साल की एलिस कैंपेल्लो बिजनेसवुमन के साथ ही मशहूर मॉडल भी हैं। सोशल मीडिया पर एलिस के लाखों फॉलोवर्स हैं।

टीम मैनेजर की बेटी से कर रहे डेट
स्पेनिस टीम के मैनेजर की बेटी हैं ये और इनका नाम है सिरा मार्टिनेज। स्पेन की टीम के स्टार प्लेयर फेरेन टोरेस आजकल टीम मैनेजर की बेटी के साथ ही डेट कर रहे हैं। हालांकि इनका परफार्मेंस भी बेहतर होता जा रहा है।

स्पेनिश मिडफील्डर की गर्लफ्रेंड
स्पेन की टीम के धांसू मिड फील्डर कार्लोस सोलर इन दिनों 28 साल की गर्लफ्रेंड मार्था मारचेना का साथ डेट कर रहे हैं। मार्था की अपनी खुद की कंसलटेंसी कंपनी है और वे पांच साल तक स्पेनिश सिंगर को भी डेट कर चुकी हैं।

स्पेन के गोलकीपर की गर्लफ्रेंड
ये हैं स्पेन के गोलकीपर डेविड राया की गर्लफ्रेंड तातियाना ट्रोबुल जिन्हें वे पिछले 1 साल से डेट कर रहे हैं। तातियाना पेशे से मशहूर मॉडल हैं और वे स्पेन के एक नाइट क्लब के लिए काम करती हैं।