BB16: श्वेता तिवारी संग जुड़ चुका है नाम, जानें कौन है सुंबुल के दोस्त फहमान खान?

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट फहमान खान की एंट्री हो चुकी हैं। सुंबुल के दोस्त फहमान के बारे में जानने के लिए हर कोई बेताब है कि वह किस टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। दरअसल, फहमान खान को ‘इमली’ फेम के तौर पर भी जाना जाता है। इस सीरियल में फहमान सुंबुल के को-स्टार के रूप में भूमिका निभा चुके हैं। आइए जानते है कि बीबी हाउस में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट का किस एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ चुका है।

फहमान खान का एक्टिंग करियर

फहमान खान ने साल 2011 में मॉडलिंग और ब्रांड्स के लिए काम करने के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एमटीवी रोडीज के सीजन 8 में नजर आए थे। रियलिटी शोज के अलावा एक्टर कई सीरियल में भी काम कर चुके हैं। हालांकि, उन्हें 6 साल तक काम नहीं मिला था। साल 2017 में उन्हें ‘क्या कुसूर है अमला का’ में सुवीर मलिक का रोल निभाया था, लेकिन उन्हें साल 2020 में आए शो ‘अपना टाइम भी आएगा’ से पॉपुलैरिटी मिली। कहा जा सकता है कि फहमान खान का टाइम सच में आया जब उन्हें महज दो साल के अंदर अपनी पहचान घर-घर में बनाई। फिर उन्हें ‘इश्क में मरजावा’ और ‘मेरी डेडी की दुल्हन’ सीरियल में रोल मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

श्वेता तिवारी के साथ जुड़ा था नाम

गौरतलब है कि फहमान खान का नाम पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ भी जुड़ चुका है। जब फहमान मेरे डैड की दुल्हन में श्वेता के साथ रोल कर रहे थे तो दोनों का नाम आपस में जोड़ा गया था। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर फहमान और श्वेता का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इसमें नजर आया था कि श्वेता-फहमान एक ही सोसायटी में रहते हैं, लेकिन फहमान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में श्वेता को अपनी अच्छी दोस्त और मेंटॉर बताया था। लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुंबुल के दोस्त की एंट्री बिग बॉस के घर में कुछ ही दिनों के लिए हुई है। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि अपकमिंग एपिसोड में फहमान कुछ धमाल मचाते है या नहीं।