बाबर आजम ने शेयर की छुट्टी वाली तस्वीर, कैप्शन देख SKY के फैंस ने कर दी ट्रोलिंग

Babar Azam: हाल ही में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था और बाबर आजम की टीम को फाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा। लेकिन पाक टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का बल्ला पुरे वर्ल्ड कप में खामोश रहा था और उन्होंने मात्र एक अच्छी पारी सेमिफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली थी। फिलहाल बाबर पाक टीम कोई सीरीज नहीं खेल रही है और बाबर आजम इस समय सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव हैं उन्होंने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और कैप्शन भी दिया हुआ है लेकिन कैप्शन पढ़ कर भारतीय फैंस ने उनको जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है।

बाबर आजम (Babar Azam) हुए ट्रोल

पाकिस्तान टीम के कप्तान और शानदार बल्लेबाज बाबर आजम ने खुले आसमान के नीचे धूप का चश्मा पहने एक तस्वीर पोस्ट की है और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “नीले आसमान के नीचे आराम कर रहा हूं।” हालाँकि, उन्हें फोटो डालने वक्त अंदाजा भी नहीं था की इस फोटो को लेकर उन्हें इतना ट्रोल होना पड़ेगा। बाबर के कैप्शन में SKY शब्द भी है जिसे देख भारतीय फैंस नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शानदार रहा है 2022 साल सूर्यकुमार यादव के लिए

सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 टी20 क्रिकेट में 30 पारियों में केवल 611 गेंदों पर 47.95 के औसत और 185.71 के स्ट्राइक रेट के साथ 1151 रन बनाकर शानदार फॉर्म दिखाया। उन्होंने 2022 में दो शतक और नौ अर्द्धशतक बनाए। इस समय सूर्यकुमार यादव दुनिया में नंबर एक टी20I बल्लेबाज हैं। वह हाल ही में समाप्त हुए टी20 विश्व कप 2022 में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।