एक्स संग मिलकर मंगेतर को धोखा दी पाकिस्तानी सिंगर, चैट के स्क्रीनशॉट्स हुए वायरल!

एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मंगेतर को धोखा देने की घटना किसी ना किसी फिल्म या सीरियल की कहानी में देखी जा सकती है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों की असल जिंदगी में ऐसा ही कुछ देखने को मिले तो यह किसी ताज्जुब से कम नहीं है और ऐसा ताज्जुब हुआ है पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में। जी हां, पाकिस्तान की एक खूबसूरत और पॉपुलर सिंगर पर एक मॉडल ने ऐसा ही कुछ आरोप लगाया है और सिंगर की एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ हुई चैट का स्क्रीन शॉट भी साझा किया है।

आखिर कौन है ये सिंगर?

हम जिस सिंगर की बात कर रहे हैं, उनका नाम है एमा बैग। वैसे तो एमा की पहचान विवादित सिंगर के तौर पर है। लेकिन ताजा घटनाक्रम चौंकाने वाला है। कुछ दिनों पहले खुद एमा ने यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने मंगेतर शाहबाज शिगरी के साथ अपना रिश्ता ख़त्म कर लिया है। लेकिन अब एमा के एक्स-बॉयफ्रेंड कैस अहमद की एक्स-गर्लफ्रेंड और ब्रिटिश मॉडल तालुल्लाह मायर ने दावा किया है कि शाहबाज के साथ रिश्ते में होने के बावजूद एमा के अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ संबंध थे और वे शाहबाज को धोखा दे रही थीं। ताल्लुलाह ने सबूत के तौर पर एमा और अहमद के बीच हुई बातचीत की चैट भी साझा की है।

क्या है कैस अहमद का रिएक्शन?

हालांकि, तालुल्लाह के आरोप पर कैस अहमद की सफाई भी सामने आई है। उन्होंने उन पर जमकर हमला बोला है और उन्हें दूसरों के पैसों पर पलने वाली लड़की तक बता दिया है। अहमद ने दावा किया कि तालुल्लाह के साथ रहते हुए उन्हें कभी यह अहसास नहीं हुआ कि वे प्यार में हैं। उनके मुताबिक़, वे हमेशा ऐसा ही कुछ करती हैं और पैसे मांगने लगती हैं। अगर बात ना मानो तो बदनाम करने के लिए धमकाती हैं। अहमद ने अपने फैन्स से तालुल्लाह के झांसे में ना आने की अपील की। उनके मुताबिक़, वे एक बार तालुल्लाह के बिछाए जाल मे फंसकर 10000 यूरो गंवा चुके हैं।

एक्स-मंगेतर ने क्या कहा?

पूरे मामले पर एमा के पूर्व मंगेतर शाहबाज शिगरी ने भी चुप्पी तोड़ी और तालुल्लाह को जवाब देते हुए लिखा, “इस बात पर यकीन करना आसान नहीं कि उन्होंने असल में धोखा नहीं दिया है। अगर आपको मेरा जवाब हैरान करने वाला लगता है तो मैं समझ सकता हूं। इसलिए अगर आप किसी भी तरह से स्क्रीनशॉट प्रोवाइड करा रहे हैं तो मैं आपका बेहद आभारी हूं। पहले जानना जरूरी है, फिर पाना। दूसरा पहलू यह कि मैं कहूंगा कि किसी भी पॉइंट पर हम आगे बढ़ना चुनते हैं या नहीं चुनते हैं, लेकिन उन पर विश्वास करें, जिन्हें हम प्यार करते हैं।”

क्या है एमा का जवाब?

विवाद बढ़ते देख एमा बैग ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए तालुल्लाह पर निशाना साधा और कहा कि वे ऐसे लोगों को सिर्फ मजे से मतलब है। उन्हें किसी की फीलिंग की कोई परवाह नहीं है कि कौन किस तरह के मानसिक तनाव से गुजर रहा है या उसके परिवार पर यह देखने के बाद क्या बीतेगी।

कौन हाँ एमा बैग?

27 साल की एमा बैग पाकिस्तान की पॉपुलर सिंगर हैं। उन्होंने फिल्मों, टीवी सीरियल्स, कमर्शियल्स से लेकर कोक स्टूडियो तक में अपनी आवाज़ दी है। 2019 में उन्होंने शाहबाज को डेट करना शुरू किया था और 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने घोषणा कर दी थी कि वे अपने मंगेतर से अलग हो गई हैं।