लतीफ-अंजलि की फिल्मी लव स्टोरीः जेठ ने दी मर्डर की सुपारी, 24 घंटे से कमर में धंसी है गोली

जयपुर (राजस्थान). जयपुर के मुरलीपुरा में रहने वाली अंजलि जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीठ में कमर के नीचे गोली धंसी हुई है। उसकी मल्टीपल सर्जरी होनी है। इस घटना के बाद अब मुरलीपुरा पुलिस ने वारदात का खुलासा देर रात कर दिया है। अजंलि के पति लतीफ के बड़े भाई अजीज समेत कुछ लोगों को अरेस्ट किया गया हैं।

 अंजलि के लिए लतीफ ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था 
बताया जा रहा है कि लतीफ ने पहली पत्नी से अलग हुए बिना ही अंजलि से दूसरी शादी कर ली थी। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल कर रही है। मुरलीपुरा पुलिस ने बताया कि बुधवार सवेरे अंजलि अपने पति के साथ काम पर जा रही थी। इस दौरान स्कूटर पर आए आबिद और कलीम ने अंजलि को गोली मार दी। गोली उसकी कमर के पास जाकर धंस गई। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि लतीफ और अंजलि अपने घर से अलग हो गए थे। अंजलि के लिए लतीफ ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था । उससे तलाक संबधी कानूनी कार्रवाई जारी थी। लेकिन इससे पहले ही उसने शादी कर ली तो परिवार गुस्से में था।

लतीफ के भाई ने दो लाख में शूटर बुलाए और गोली चलवा दी
लतीफ के बड़े भाई अजीज ने अपने साथ चूड़ी कारखाने पर काम करने वाले दो लड़कों को दो लाख रुपए दिए और हथियार लाकर दिए। उसके बाद गोली चलवा दी। पुलिस ने दो आरोपी अरेस्ट कर लिए हैं। एक फरार चल रहा है। फरार आरोपी की तलाश में एक टीम यूपी तक रवाना हो गई है। हथियार और कुछ रुपए भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

लतीफ के घरवालों ने दी थी अंजिल को मारने की धमकी
अंजलि ने पिछले साल जुलाई के महीने में अंजलि ने अब्दुल लतीफ से शादी की थी।  दोनों काफी समय प्रेम में थे और उसके बाद दोनों ने एक साधारण समारोह में शादी करनी थी।  अब्दुल लतीफ भट्टा बस्ती इलाके का रहने वाला है।  लेकिन उसके परिवार वाले इस शादी को लेकर राजी नहीं थे इसलिए वह अपनी पत्नी को लेकर मुरलीपुरा क्षेत्र में रहने लगा । अब्दुल लतीफ का कहना है कि परिवार वाले तैयार नहीं थे । न तो शादी के लिए और न हीं लड़की को घर में रखने के लिए । वे लोग धमकियां देते थे और कहते थे कि तूने जो भी किया है वह सही नहीं किया, उसका अंजाम तुझे एक दिन भुगतना पड़ेगा।