125 सीसी की सस्ती बाइक ला रही बजाज, तगड़ा माइलेज मिलेगा

दोपहिया वाहन कंपनी बजाज एक नई बाइक लाने जा रही है. यह 125 सीसी वाली Bajaj CT125X होगी. बाइक डीलरशिप पर पहुचने लगी है. ऐसे में इसके जल्द ही लॉन्च होने के संकेत मिल रहे हैं. इस बाइक को कंपनी खास तौर पर कम्यूटर सेगमेंट के ग्राहकों के लिए ला रही है. यानी यह बाइक कम कीमत में अच्छा माइलेज देने वाली होगी. ऐसे में अगर आप भी एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं. बाइक की कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन लीक हुई है. यहां हम आपको बाइक के इंजन से लेकर फीचर्स और कीमत तक की डिटेल्स बता रहे हैं.

ऐसा है डिजाइन
अपकमिंग बजाज CT125X में सिंगल पीस सीट, USB चार्जर और नए ग्राफिक्स दिए जाएंगे. बजाज CT125X को एक डीलरशिप पर देखा गया है. AUTO TRAVEL TECH
नाम के यूट्यूब चैनल ने इसका वीडियो पोस्ट किया है. बाइक का डिजाइन और इंजन लेआउट बिल्कुल मौजूदा CT110X जैसा दिखता है.

ब्लैक और रेड शेड के अलावा इसे एक नया डुअल-टोन ग्लॉसी ब्लैक और ग्रीन शेड भी दिया गया है. वर्तमान CT110X के मुकाबले अपकमिंग CT125X में बॉडी पैनल पर नए ग्राफिक्स मिलते हैं. हालांकि सबसे बड़ा अपडेट इसके सीट डिजाइन और हैंडलबार क्लैम्प पर लगा USB चार्जर है.

CT125X में साधारण टायर दिए जा सकते हैं, जबकि CT110X में डुअल पर्पज टायर मिलते है. ऐसा लगता है कि इसका इंजन डिस्कवर 125 से लिया गया है. कुल मिलाकर बिल्ड क्वालिटी अच्छी दिखती है. उम्मीद की जा रही है कि बाइक की कीमत 80 हजार रुपये के आसपास हो सकती है.