हनीट्रैपः इंजीनियर की सिर्फ एक गलती- शादी के लिये ऑनलाइन रिक्वेस्ट!

राजस्थान के दौसा में इंजीनियर को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़ित इंजीनियर से तकरीबन 10 लाख रुपये तक वसूले गए. आरोपी महिला ने इंजीनियर से फोन पर दोस्ती की थीं. महिला ने shaadi.com पर रिक्वेस्ट भेजी जिसे दिल्ली की एक महिला ने स्वीकार कर लिया. इंजीनियर से मुलाकात के बाद महिला द्वारा 50 लाख की मांग करने और रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी.

महिला द्वारा दस लाख रुपये ऐंठने और 50 लाख की मांग
निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे में इंजीनियर के पद पर पदस्थापित एक इंजीनियर ने दौसा कोतवाली थाने में एक महिला द्वारा शादी का झांसा देकर दस लाख रुपये ऐंठने और 50 लाख की मांग करने साथ ही मांग पूरी नहीं कहने पर रेप केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए महिला के खिलाफ कोतवाली थाने में हनी ट्रैप का प्रकरण दर्ज करवाया है. कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी.

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे में निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर पदस्थापित हैं
दौसा कोतवाली के थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे में निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर पदस्थापित ओड़िशा निवासी रविंद्र कुमार ने एक प्राथमिकी दर्ज करवाई है जिसमें उसने दिल्ली के रोहिणी नगर निवासी एक महिला पर शादी का झांसा देकर दस लाख रुपये ऐंठने साथ ही पचास लाख की मांग करने और पैसे नहीं देने पर रेप केस फंसाने की धमके देने का आरोप लगाया है.

महिला ने shaadi.com पर भेजी थी रिक्वेस्ट 
पीड़ित ने अपनी शिकायत में लिखा है. उसकी पत्नी की बच्चे के जन्म देने के 3 दिन बाद ही मौत हो गई थी ऐसे में उसे बच्चे के पालन पोषण में परेशानी हो रही थी जिसके चलते वह दूसरी शादी करना चाहता था इसके लिए उसने shaadi.com पर रिक्वेस्ट भेजी जिसे दिल्ली की एक महिला ने स्वीकार कर लिया.

आपस में दोनों की बातें हुई और शादी करने पर सहमति बन गई
पीड़ित ने बताया वह विदुर है और महिला भी विधवा थी ऐसे में महिला के बुलावे पर मैं दिल्ली चला गया और वहां करीब 40 मिनट तक आपस में दोनों की बातें हुई और शादी करने पर सहमति बन गई लेकिन महिला ने कहा एक दो महीने एक दूसरे को समझ लेते हैं उसके बाद शादी करेंगे मैंने महिला पर विश्वास किया और मैं वापस दौसा गया और हमारी फोन पर बातें होने लगी कुछ दिन बाद महिला ने बाहर घूमने के लिए कहा तो हम घूमने के लिए हरिद्वार, शिमला, मनाली, पुष्कर सहित कई जगहों पर गए इस दौरान दोनों की सहमति से शारीरिक संबंध भी बने.