सिर्फ 20 पीस बेचें और रोज़ाना 12 हज़ार कमाएं, इस प्रोडक्ट की है खूब डिमांड

हर कोई चाहता है कि वो अपना कोई बिजनेस कर सके। जिसमें वो अच्छी कमाई कर सके। लेकिन हम ये सोचते हैं कि एक अच्छा बिजनेस करने के लिए काफी सारे पैसे चाहिए, क्योकि अगर इन्वेस्टमेंट बड़ी होगी तो उतनी ही ज्यादा कमाई होगी। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। ऐसे बहुत से बिजनेस हैं जिन्हे कम लागत से शुरू करके बहुत बढ़िया मुनाफा लिया जा सकता है।

हम आज आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप अपने गांव या शहर कहीं से भी बहुत कम लागत में शुरू करके काफी अच्छा मुनाफा ले सकते हैं। हर कोई अपने घर को पूरा साफ़ सुथरा और सुंदर बनाकर रखना चाहता है। जिसके लिए कोई घर को पेंट करवाता है और कोई अलग अलग तरह की शीट्स और कोई अपने घर की दीवारों पर 3d वॉलपेपर लगवाता है।

ऐसे में आप वॉलपेपर के बिजनेस में बहुत अच्छी कमाई कर सकते हैं और सबसे खास बात ये है कि ये बिजनेस कभी भी बंद नहीं होगा। आज हम आपको दिल्ली में स्थित एक ऐसी मार्किट के बारे में जानकारी देने वाले हैं जहां से आप सबसे कम कीमत में सभी प्रकार के वॉलपेपर खरीद सकते हैं।

यहां से आप अपने घर के लिए भी वॉलपेपर खरीद सकते हैं या फिर बल्क क्वांटिटी में खरीदकर अपना खुद का बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं। आपको इस मार्किट से होलसेल और रिटेल दोनों तरीके से वॉलपेपर मिल जाएंगे। सबसे खास बात ये है कि आप घर बैठे ही एक पीस भी आर्डर कर सकते हैं और आपको पुरे भारत में होम डिलीवरी दी जाएगी।

आपको एक 50 स्क्वायर फ़ीट का रोल सिर्फ 250 रुपए से लेकर 500 रुपए में मिल जाएगा। यानि 250 रुपए वाला रोल आपको सिर्फ 5 रुपए स्क्वायर फ़ीट पड़ेगा। सभी प्रकार के वॉलपेपर्स की पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…