सबसे सस्ता 65 इंच वाला Smart TV लॉन्च, फीचर्स जानकर तुरंत खरीद लेंगे

LeTV हाल ही में जांच के दायरे में आया जब पांडा ओईएम टीवी की गुणवत्ता पर शिकायतें दर्ज की गईं. कई पहलुओं में निम्न गुणवत्ता वाले टीवी के पांडा ओईएम लाइनअप से संबंधित मुद्दों की एक विस्तृत सीरीज उठाई गई थीय हालांकि, कंपनी को उम्मीद है कि नया F65 प्रो 65-इंच डिस्प्ले और उत्कृष्ट सुविधाओं के साथ ब्रांड पर सुर्खियों को बनाए रखेगा. टीवी की कीमत काफी कम है. लेकिन फीचर्स के मामले में जबरदस्त है. आइए जानते हैं LeTV Super TV F65 Pro की कीमत और फीचर्स…

LeTV Super TV F65 Pro Specifications 

नए सुपर टीवी में 95% कलर गैमिट ​​कवरेज के साथ 4K HDR स्क्रीन है. इसमें एमईएमसी मोशन कंपंसेशन और एम-जेनुइन इमेज क्वालिटी इंजन है, जो दोनों ही बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी को आउटपुट करते हैं. टीवी में EUI 8.0 सिस्टम है और 5 मीटर के दायरे में वेक-अप सहित आवाज नियंत्रण का समर्थन करता है.

LeTV Super TV F65 Pro Features

F65 प्रो स्मार्ट टीवी में विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्पों के लिए दो एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट, आरएफ और एवी पोर्ट हैं. आप टीवी को सेट-टॉप बॉक्स से भी कनेक्ट कर सकते हैं और वायर्ड और वायरलेस नेटवर्क दोनों को सपोर्ट कर सकते हैं.

LeTV Super TV F65 Pro Price In India

LeTV F65 Pro चीन में JD.com और LeTV मॉल के माध्यम से उपलब्ध है. टीवी की कीमत 2199 युआन (25,945 रुपये) ​​होगी. नए 65-इंच स्मार्ट टीवी की वैश्विक उपलब्धता पर अभी तक कोई विवरण नहीं है. यह देखा जाना बाकी है कि पांडा ओईएम के बारे में शिकायतें चीन में नए टीवी के स्वागत को कैसे प्रभावित करेंगी.