Good News: शादी के 10 साल बाद मम्मी बनेंगी फेमस टीवी एक्ट्रेस, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल बालिक वधू (Balika Vadhu) में काम करने वाली एक्ट्रेस नेहा मर्दा (Neha Marda) को लेकर एक खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा प्रेग्नेंट है और शादी के 10 साल बाद मां बनने वाली है। उन्होंने हाल ही में बेबी बंप के साथ मेटरनिटी फोटोशूट भी करवाया, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। सामने आई फोटो में नेहा लाल रंग की हॉट साटन ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो के बैकग्राउंड में हरे-भरे खेत नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- श्री शिवाय नमस्तुभ्यं, आखिर मुझमें भगवान आ ही गए, बेबी जल्द ही आ रहा है 2023। उनकी पोस्ट पर टीवी सेलेब्स के साथ ही फैन्स भी धड़ाधड़ कमेंट्स कर कपल को बधाई दे रहे हैं। उनकी पोस्ट पर टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदिनी ने लिखा- बधाई और साथ में दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है। श्रेनु पारिख ने लिखा- मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं।

प्रेग्नेंसी की खबर को अफवाह बताया था नेहा ने
आपको बता दें कि पिछले महीने अक्टूबर में ही नेहा मर्दा के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी, लेकिन उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बताया था। इस दौरान एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा था- मैं 35 साल की हूं और जब मैं 30 साल की थी, तब से मैं एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं। लेकिन मैं समझती हूं कि ये चीजें तब होती हैं जब उन्हें होना होता है। जब भी ऐसा होगा, मुझे खुद यह खबर देने में खुशी होगी। नेहा 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। यह एक अरेंज मैरिज थी और कपल की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं।

2004 से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा है नेहा मर्दा
नेहा मर्दा 2004 से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा है। नेहा ने सबसे पहले डांस रियलिटी शो बूगी वूगी में हिस्सा लिया और यहीं से उन्हें पहचान मिली थी। 2004 में उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू टीवी सीरियल साथ रहेंगे हमेशा से किया था। इस शो के बंद होने के बाद उन्होंने घर एक सपना सीरियल में काम किया था। वे जीटीवी के सीरियल ममता में भी नजर आई। 2008 में वे सीरियल एक थी राजकुमारी में अली मर्चेंट के साथ नजर आई थी। लेकिन नेहा को सबसे ज्यादा पॉपुरैलिटी बालिका वधू सीरियल में गहना के रोल से मिली। उन्होंने 2008 से लेकर 2011 तक इस सीरियल में काम किया।

– बता दें कि नेहा मर्दा ने श्रद्धा, रत्ना का रिश्ता, एक हजारों में मेरी बहना है, देवों के देव महादेव, डोली अरमानों की, कुमकुम भाग्या, पिया अलबेला, कुंडली भाग्या, लाल इश्क जैसे सीरियलों में काम किया है। फिलहाल नेहा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है।