शादीशुदा प्रेमिका को पहले खिलाया बर्थडे केक, फिर पार्टी में ही काट दिया गला

झांसी में एक युवक ने बर्थ-डे पार्टी में बुलाकर शादीशुदा प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या प्रेमिका की मौसी और उसके 14 साल के बेटे के सामने की गई। हत्या के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पूछताछ में उसने बताया, “4 साल से हमारे प्रेम संबंध थे। जेवर और पैसों की डिमांड से थक चुका था। इसलिए प्रेमिका की हत्या की है।” मामला नारायण बाग पार्क का है।

शादी के दो साल बाद दूसरे युवक से हुआ प्यार
तालपुरा की रहने वाली 24 साल की मोनिका उर्फ मोना अहिरवार की साढ़े 6 साल पहले लक्ष्मीगेट के रहने वाले विजय अहिरवार से शादी हुई थी। विजय पेंटर का काम करता है। दोनों का 5 साल का एक बेटा है। उसके घर-परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था। मगर, करीब 4 साल पहले मोनिका की दोस्ती निक्की साहू उर्फ निखिल से हो गई। निक्की ओरछा गेट के जुगियाना मोहल्ला में रहता है। वह ऑटो रिक्शा चलाता है। आने-जाने के दौरान रास्ते में ही दोनों की मुलाकात हुई थी।

3 महीने पहले पति से लड़कर मायके गई थी
विजय ने बताया, “मुझे दो साल पहले पता चला कि मोनिका और निक्की के आपस में संबंध हैं। इसके बाद से मैं परेशान रहने लगा। मैंने कई बार मोनिका को मना किया, लेकिन वह नहीं मानी। तो मैंने उससे तलाक मांगा। मगर, मोनिका ने तलाक देने से भी मना कर दिया। घर से बाहर जाने से रोकने पर वह झगड़ा करती थी। 3 महीने पहले वह झगड़ा करके मायके चली गई। 15 दिन पहले उसका मेरे पास फोन आया। जब मैंने उससे घर आने के लिए कहा, तो कुछ दिन बाद आने की बात कही। मुझे शनिवार रात को मोनिका के मर्डर की खबर मिली।”

पति बोला- प्रेमी के साथ रह रही थी
पति विजय ने बताया, “मोनिका के मायके जाने के बाद मुझे पता चला कि वह और निक्की लक्ष्मीपुरम कॉलोनी में एक किराए के मकान में रह रहे हैं। इस पर मैं पता करते हुए वहां पहुंचा। दोनों मिल गए। पास के कमरे में मोनिका की मौसी भी रह रही थी। मैंने जब मोनिका को समझाने की कोशिश की, तो निक्की और अन्य लोगों ने मुझे जमकर पीटा और मेरा सिर फोड़ दिया। मैंने पुलिस से भी शिकायत की थी। मोनिका की मौसी नीलम को सब कुछ पता था।”

केट काटा, फिर गला काट दिया
निक्की साहू और मोनिका के प्रेम संबंधों के बारे में उसके घर वालों को भी पता था। इस समय मोनिका अपने मायके में रह रही थी। कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया, “शनिवार को निक्की का बर्थ-डे था। उसने कॉल करके मोनिका को रात को नारायण बाग पार्क में बुलाया। पार्टी में मोनिका की मौसी नीलम और उसका 14 साल का बेटा राज भी शामिल हुए।”

उन्होंने बताया, “केट काटने के बाद निक्की ने उसी चाकू से मोनिका का गला रेत दिया। पुलिस पूछताछ में निक्की ने कबूला कि वह 4 साल से मोनिका के साथ रिलेशनशिप में था। अब वह रुपए और जेवर की ज्यादा डिमांड करने लगी थी। इससे परेशान होकर उसने हत्या की है।”