वीडियोः विवेक ओबेरॉय ने तिरंगे संग किया ऐसा काम, देखकर आपको भी होगा गर्व

देश में इस वक्त हर कोई स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की 75वीं वर्षगांठ को धूमधाम से मना रहा है. हर कोई आजादी के अमृत महोत्सव को अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा है. तिरंगे को दिल में समां रहा है. वो तिरंगा जिसे कभी लहराने की इजाजत अपने ही देश में नहीं थी. लेकिन वीरों का बलिदान व्यर्थ नहीं गया और आज तिरंगा वहां लहरा रहा है जहां कभी किसी ने सोचा भी नहीं था. इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अभिनेता विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) पहुंचे हैं ब्रिटेन जहां उन्होंने ब्रिटिश संसद के सामने तिरंगा लहराकर आजादी के मायने हमें बता दिए.

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विवेक ओबरॉय ने वीडियो शेयर किया जिसमें वो ब्रिटिश संसद के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में विवेक बता रहे हैं- ‘एक जमाना था कि जब हम हिंदुस्तान में ही अपना झंडा नहीं लहरा सकते थे और आज हमारे शहीदों की शहादत उनकी कुर्बानी की वजह से हर भारतीय कहीं भी गर्व से दुनिया के किसी भी देश में तिंरगा लहरा सकता है.’

इस वीडियो में विवेक ओबरॉय अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं और सभी हाथ में तिरंगा लेकर उसे शान से विदेशी धरती पर लहरा रहे हैं. पूरे बॉलीवुड में इस वक्त आजादी के इस पर्व की रौनक और धूम देखने को मिल रही है.

कोई देश की धरती पर तिरंगा लहराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान को सपोर्ट कर करता दिखा तो कुछ विवेक ओबरॉय जैसे अभिनेता भी रहे जिन्होंने विदेशी धरती खासतौर से ब्रिटेन में भारत की आन, बान और शान को गर्व से लहराकर सबका सीना चौड़ा कर दिया.