वीडियोः उमेश यादव के यॉर्कर्स का इंग्लैंड में तहलका, बल्लेबाज हो गया धुंआ-धुंआ  

उमेश यादव (Umesh Yadav) को भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं लेकिन काउंटी क्रिकेट में अपनी आग उगलती गेंदों से विदेशी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर करने में सफल रहे हैं. काउंटी क्रिकेट में धमाल मचाने के बाद उमेश यादव रॉयल वनडे कप में भी अपनी घातक गेंदबाजी से कमाल कर रहे हैं. टूर्नामेंट में उन्होंने अबतक 15 विकेट लिए हैं. रॉयल वनडे कप 2022 में उमेश सबसे ज्यादा विकेट (Royal London One-Day Cup 2022 Top Wicket Taker) लेने वाले गेंदबाज भी बन हैं. बता दें कि रॉयल वनडे कप में उमेश मिडिलसेक्स की ओर से खेल रहे हैं.

11 अगस्त को सरे के खिलाफ मैच में उमेश ने घातक गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए 8.3 ओवर में 52 रन देकर 3 विकेट लिए लेकिन अपनी गेंदबाजी के दौरान उन्होंने जिस अंदाज में यॉर्कर गेंद फेंकी, उससे पिच पर धूल निकल आया. बल्लेबाज उमेश की कातिलाना यॉर्कर को खेल पाने में असमर्थ नजर आए.

खासकर सरे के आखिरी 2 बल्लेबाजों को अपनी सटीक यॉर्कर पर बोल्ड करके बैटर के होश उड़ा गिए. मिडिलसेक्स ने सोशल मीडिया पर उमेश के खतरनाक यॉर्कर का वीडियो भी शेयर किया है जिसे देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएगी.

इसके अलावा उमेश ने 14 अगस्त को खेले गए मैच में समरसेट के खिलाफ भी घातक गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने में सफल रहे. रॉयल लंदन कप में उमेश घातक गेंदबाजी कर रहे हैं और कुल 15 विकेट चटका कर अपना दम दिखा दिया है.