विधायक जी का VIDEO हुआ वायरल- ‘हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो..’ 

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के गुट के विधायक प्रकाश सुर्वे का भड़काऊ भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने कहा कि हाथ नहीं तोड़ सको तो पैर तोड़ना, मैं अगले दिन ज़मानत करवाने आऊंगा. सोमवार को मुंबई के मागाठाणे लाके स्थित कोकणी पाड़ा बुद्धविहार में आयोजित एक कार्यक्रम में बात करते समय विधायक प्रकाश सुर्वे ने यह बयान दिया.

शिवसेना के भीतर ही शिंदे और ठाकरे गुट के बीच चल रहे मतभेद के बीच प्रकाश सुर्वे ने यह बयान दिया. बयान में उन्होंने कहा कि कोई तुम्हें अरे करे तो तुम का रे करना. किसी की भी दादागिरी सहन नहीं की जाएगी, उन्हें ठोक दो, प्रकाश सुर्वे यहां बैठा हुआ है. हाथ नहीं तोड़ सके तो पैर तोड़ दो. दूसरे दिन मैं जमानत करवाऊंगा, चिंता मत करो. हम किसी से लड़ेंगे नहीं, लेकिन अगर कोई हमसे लड़ेगा तो हम उन्हें छोड़ेंगे भी नहीं.

इस भड़काऊ बयान के विरोध में अब ठाकरे गुट की ओर से दहिसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. भड़काऊ बयान का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष इस मुद्दे को आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में उठा सकता है. मुख्यमंत्री शिंदे की भी प्रेस वार्ता आज होनी है.

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे फिलहाल अपने पिता बाल ठाकरे द्वारा स्थापित पार्टी के प्रमुख बने हुए हैं, लेकिन इस बात को लेकर कानूनी लड़ाई चल रही है कि पार्टी पर किसका दावा है.