लड़के को भारी पड़ गया मजाक, हुलिया बिगाड़ कर रख दी गर्लफ्रेंड, देखें VIDEO

ये बात जानते हुए कि प्रेमिका से मजाक करना कितना खतरनाक साबित हो सकता है, अगर कोई जानबूझकर ऐसा करता है तो निश्चित तौर पर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने के समान होगा. वो कहते हैं न कि आग से मत खेल, वरना जल जाओगे. शायद एक प्रेमी को ये बात समझ नहीं आई, तभी तो उसने कार में अपनी प्रेमिका से मजाक कर देता है.

जब प्रेमिका को डिस्टर्ब करने लगा प्रेमी

आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोई मजाक करने का मूड बना रहे हैं, तो ये वीडियो आपके लिए ही है. खास तौर पर आपको मेकअप के दौरान ऐसा करने से पहले कम से कम हजार बार सोचना चाहिए, वरना आपके साथ जो-जो हो सकता है आपने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का मूड खराब कर दिया, फिर जो हुआ आप वीडियो में खुद ही देख लीजिए.

गाना बदलने पर हुई प्रेमी की धुलाई!

आपने वीडियो देख कर सारा माजरा समझ ही लिया होगा. हुआ कुछ ऐसा कि एक प्रेमिका कार में बैठकर अपना मेकअप कर रही थी. वो इस दौरान एक गाना सुन रही होती है. तभी उसका प्रेमी कार में एंट्री लेता है और अपने मूड के हिसाब से गाना चेंज कर देता है. मेकअप कर रही प्रेमिका की आंखों में दिख रहा था कि अगले पल उसके प्रेमी के साथ क्या होने वाला है.

प्रेमिका गुस्से से आग बबूला हो चुकी थी. वीडियो में थोड़ी देर बार का सीन दिखाया गया है. इस सीन में प्रेमी का सारा हुलिया बिगड़ा हुआ था. प्रेमी की आंखों के पास एक निशान था. ये समझ आ रहा था कि प्रेमिका ने उसकी इतनी धुलाई की है कि उसकी आंखें तक सूज गईं. उसे ये समझ आ गया कि गर्लफ्रेंड की पसंद का गाना बदलकर अपनी पसंद का गाना प्ले करना कितना बड़ा जुर्म है.