मजार पर खून चढ़ाने को ब्लेड से हाथ की नस काटी महिला, जानें वजह

यूपी के मऊ जिले में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने हाथ की कई नसों को ब्लेड से काट लिया। इसके बाद निकल रहे खून को गांव में मौजूद मजार पर जाकर चढ़ा दिया। मामले को गांव के लोग भूत-प्रेत के चक्कर से जोड़कर देखा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना दोहरीघाट क्षेत्र के अन्तर्गत कादीपुर गांव है। यहां की रहने वाली 18 वर्षीय महिला ने शनिवार की सुबह प्रेम-प्रसंग में पागल होकर नईबाजार के पास से निकल रहे फोरलेन के पास स्थित मजार पर जाकर पहले पूजा पाठ किया। इसके बाद उसने ब्लेड से हाथ की नसों को काट लिया।

हाथ से निकल रहे खून को लेकर महिला ने मजार के फेरे भी लगाए और खून को मजार पर चढ़ाया। और कुछ ही देर में वही जमीन पर गिर कर लोटने लगी। वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने महिला को तड़पने की चीख सुनकर पास पहुंच गये। उसकी गंभीर मदद करने के बजाये वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

सूचना मिलने पर वहां पहुंचे परिजनों ने उसे बड़हलगंज अस्पताल लेकर गये, लेकिन हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों ने उसे लेकर जिला मुख्यालय पहुचे, जहां एक निजी अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है। महिला के पास पड़ोस वाले कुछ कहने से बचते रहे।