सितारों की बेटी ने ऐसे जलवा, एक शब्द का कमेंट कीं शाहरुख की लाडली सुहाना

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भले ही अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है पर वे अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। गुरुवार को इसी तरह शनाया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहीं जिन्हें देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए। इन तस्वीरों को शनाया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है जिनमें वे किलर लुक्स दे रही हैं। उनकी ये अदाएं देखकर उनके फैंस भी उनके दीवाने हो गए हैं।  

 

दरअसल शनाया हाल ही में फेमस लग्जरी शूज और बैग ब्रांड जिमी चू के एक इवेंट में पहुंचीं। यहां वे ब्लू शॉर्ट ड्रेस में गजब की खूबसूरत नजर आईं।

शनाया ने इस ब्लू शॉर्ट ड्रेस के साथ लाइट ब्लू ब्लेजर पेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन हील्स पेयर कीं। साथ में हैंड बैग भी कैरी किया।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शनाया ने लिखा, ‘हर लड़की के लिए एक ब्लू शेड होता है।’ शनाया की इस तस्वीर पर मां महीप कपूर ने ब्लू हार्ट इमोजी शेयर की है।

वहीं शनाया की चाइल्डहुड फ्रेंड और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘स्टनिंग।’ इसके अलावा नीलम कोठारी, अंजिनी धवन और शेहला खान ने भी शनाया की इन तस्वीरों पर कमेंट किया।

बता दें कि शनाया जल्द ही फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इसमें उनके अपोजिट गुरफतेह और लक्ष्य लालवानी जैसे कलाकार होंगे। शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म को करन जौहर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं।