बॉलीवुड सिंगर पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट से रेप का आरोप, केस दर्ज

बॉलीवुड गायक-संगीतकार राहुल जैन के खिलाफ 30 वर्षीय महिला ‘कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट’ से कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर FIR दर्ज की गई है.  एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.  गायक ने आरोपों का खंडन करते हुए इन्हें झूठा करार दिया है. बता दें कि इससे पहले भी सिंगर राहुल जैन के खिलाफ बलात्कार, जबरन गर्भपात और धोखाधड़ी समेत कई आरोप में FIR दर्ज की गई थी.

कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप 
यह घटना 11 अगस्त 2022 की है. पुलिस के एक अधिकारी ने FIR का हवाला देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता ने ओशिवरा थाने में दर्ज कराए गए अपने बयान में कि कहा कि जैन ने इंस्टाग्राम पर उससे संपर्क किया और उसके काम की प्रशंसा की. सिंगर ने कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट को मुंबई अंधेरी में स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया. आरोपी उसे अपना सामान दिखाने के बहाने अपने बेडरूम में ले गया और फिर उससे बलात्कार किया.

महिला के साथ की मारपीट 
पुलिस के मुताबिक महिला ने जब इन सबका विरोध किया तो जैन ने उससे मारपीट की और सबूत मिटाने का प्रयास भी किया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने जैन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 323 और 506 के तहत FIR दर्ज की है. अभी सिंगर को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

सिंगर ने इसे बताया फर्जी 
राहुल जैन से जब इस घटना को लेकर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि- ”मैं इस महिला को नहीं जानता. उसके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं. पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे, लेकिन मुझे न्याय मिला. यह महिला उसकी सहयोगी हो सकती है.