बॉयफ्रेंड से पिट चुकी हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, पांचवे नंबर वाली का नाम सुनकर लगेगा शॉक

टीवी या फिर समाचार पत्र में घरेलू हिंसा जैसी खबरें सामने आती रहती है वहीं इंडस्‍ट्री की तो लोगों कि नजर में इनकी लाइफस्‍टाइल बेहद अलग होती है। लेकिन शायद आपको ये बात पता नहीं होगी कि जो आज के समय में एक्‍ट्रेस बुलंदियों को छू चुकी है लेकिन आपको ये भी बता दें कि इनके जीवन में कुछ ऐसी सच्‍चाई है जो आजतक आप नहीं जानते होंगे।

दरअसल आम लोगों की तरह बॉलीवुड इंड्रस्ट्री में भी ऐसे मामले सामने आते हैं जिसमें कई एक्ट्रेस घरेलु हिंसा की शिकार हुई है। वहीं ये भी बता दें कि वो अपने साथ हुए इस जुर्म के खिलाफ आवाज भी उठा चुकी हैं तो आइए जानते हैं उन एक्‍ट्रेस के नाम जिन्होंने अपने पार्टनर का ही अत्याचार सहा है।

1. कंगना रनौत

बॉलीवुड की क़्वीन गर्ल कही जाने वाली कंगना को आज के समय में भला कौन नहीं जानता है लेकिन वहीं आपको ये भी बता दें कि कंगना रनौत और एक्टर आदित्य पंचौली की रिलेशनशिप की खबरें जगजाहिर है। वहीं इनको लेकर खबरें आई थीं कि कंगना ने आदित्‍य ने इनपर बुरा बर्ताव और फिज़िकली होने तक का आरोप भी लगाया और कंगना ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज भी करवाई थी।

2. प्रीति जिंटा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में डिंपल गर्ल के नाम से पहचान बनाने वाली एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा को भला कौन नहीं जानता है ये अपने फ्रेंड नेस वाडिया को साल 2005 में डेट कर रही थीं वहीं बताया दें कि नेस वाडिया कभी आईपीएल में किंग इलेवन पंजाब के आनर रहा करते थे। लेकिन अचानक इनके बीच कुछ ऐसा हुआ कि वाडिया ने सरेआम एक पार्टी में बिना लिहाज के सबके सामने प्रीति जिंटा को तमाचा जड़ दिया जिसके बाद ये दोनों अलग हो गए।

3. करिश्मा कपूर

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबको कायल करने वाली एक्‍ट्रेस करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली थी पर आपको बता दें कि कुछ ही समय बाद ये अलग हो गए साल 2012 में इन दोनों का तलाक हो गयाऔर तो और करिश्‍मा ने संजय कपूर पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया।

4. दीपशिखा नागपाल

ज्‍यादातर फिल्‍मों में सर्पोर्टिंग एक्‍ट्रेस के रोल में नजर आने वाली दीपशिखा ने तो अपने पति केशव अरोड़ा पर तो इन्होने 4 साल से मारपीट करने के आरोप लगाए थे। दरअसल इनदोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी लेकिन इनके शादी के कुछ ही दिनों के बाद इन दोनों के बीच मनमुटाव हो गया ओर ये दोनो अलग हो गए।

5. ऐश्वर्या राय

जी हां इस नाम को सुनकर भले ही आपको झटका लग रहा हो लेकिन आपको याद होगा कि एक समय में ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान का रिश्‍ता जगजाहिर था लेकिन कुछ ही समय बाद पता चला कि इन दोनों की आपस में नहीं बनती थी जिसकी वजह से ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद सलमान ने गुस्‍से में आकर हर समय उनका पीछा किया और कई सारी धमकियां भी दी लेकिन ऐश्वर्या डरी नहीं वो अपने माता पिता के साथ मिलकर सलमान खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी थी।