बॉबी देओल की पत्नी की खूब हो रही ट्रोलिंग, वजह समझने को देखें ये Video

वेब सीरीज आश्रम से कमबैक के बाद लोगों में बाबा निराला नाम से मशहूर बॉबी देओल और उनकी पत्नी तानिया देओल के एक वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है. इस वीडियो में बॉबी और तानिया एक समारोह के बाहर पैपराजी की भीड़ के लिए पोज देने के लिए खड़े हैं. वीडियो में दिख रहा है कि बॉबी अपनी पत्नी को वीडियो और फोटो के लिए बुलाते हैं, लेकिन तानिया जिस अंदाज में उनकी तरफ आती हैं, वह देख कर लोग न केवल हैरान हैं बल्कि सोशल मीडिया में तानिया को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि तानिया अपने पति के प्रति जबर्दस्त बेरुखी दिखा रही हैं.

बॉबी से नाखुश तानिया
बॉबी और तानिया हाल में मुंबई में सिंगर अर्जुन कानूनगो और उनकी पत्नी क्लारा डेनिस की शादी का रिसेप्शन अटैंड करने के लिए गए थे. वीडियो बता रहा है कि बॉबी फोटोग्राफरों के सामने पहले पहुंच जाते हैं और उनके लिए पोज करने से पहले अपनी पत्नी तानिया को बुलाते हैं. वह कुछ इस अंदाज में आती हैं कि बॉबी से नाराज हैं और जब बॉबी उनकी तरफ हाथ भी बढ़ाते हैं, वह उस तरफ ध्यान नहीं देतीं और चुपचाप आकर उनके साथ खड़ी हो जाती हैं. उनके खड़े होने के अंदाज से भी दिखता है कि वह बॉबी से नाखुश हैं. फोटो खिंचाते हुए वह बॉबी का हाथ तक नहीं पकड़तीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया में यह वीडियो देखने के बाद लोगों में तानिया के प्रति नाराजगी दिखाई दे रही है. कई लोगों का मानना है कि तानिया का सार्वजनिक मंच पर अपने पति के साथ यह व्यवहार ठीक नहीं है. एक व्यक्ति ने लिखा कि वह पति को शर्मिंदा महसूस करा रही हैं. जबकि किसी ने सवाल उठाया है कि आखिर वह किस बात का एटिट्यूड दिखा रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि तानिया का बर्ताव बॉबी के प्रति बहुत रूखा है, तो किसी ने लिखा कि बॉबी के हाव-भाव पूरी कहानी कह रहे हैं. एक यूजर ने सवाल किया कि आखिर तानिया क्यों इतना हवा में उड़ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो देख कर अनुमान लगाया है कि ऐसा लगा है दोनों की फाइट हो गई है.

बता दें कि बॉबी और तानिया ने 1996 में लव मैरिज की थी. तानिया को एक रेस्तरां में देखते ही बॉबी को उनसे प्यार हो गया था.