फिल्म स्टार से पहले पोर्न स्टार बनना चाहते थे शाहरुख़ खान, खुद बताई ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरूख खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वहीं उनकी जोड़ी हर किसी अभिनेत्री के साथ पसंद की गई। गौरतलब है कि शाहरुख खान हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं लेकिन कई बार वह अपने बयानों के कारण विवादों में भी आ चुके हैं।

इसके अलावा शाहरुख खान हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह पोर्न स्टार बनना चाहते थे। शाहरुख खान के मुंह से इस तरह की बातें सुन वहां बैठा हर कोई शॉक्ड हो गया था।

साल 2013 में शाहरुख़ खान ने जताई थी ये इच्छा
बता दें, शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती के साथ फिल्म ‘दिल है आशना’ से की थी। हालांकि, उन्हें फिल्म ‘डर’ से सफलता हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आज वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता माने जाते हैं।

हालांकि फिल्मों में आने से पहले शाहरुख खान टीवी की दुनिया में काम किया करते थे। छोटे पर्दे के बाद ही शाहरुख खान को फिल्मों में काम करने का मौका मिला। उन्हें पहला ब्रेक मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने दिया था। वहीं दुनियाभर में शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

shahrukh Khan

बता दें, शाहरुख खान जब साल 2013 में प्रबंधन गुरु अरिंदम चौधरी की किताब ‘डिस्कवर द डायमंड इन यू’ के लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे तब उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा था कि, “मैं हमेशा से पोर्न स्टार बनना चाहता था. मैं पोर्न स्टार बनने के लिए पूरी सकारात्मकता और स्पष्टता के साथ काम करने जा रहा हूं।” इस दौरान अभिनेता से पूछा गया कि, ये इंस्पिरेशन उनके अंदर कहां से आया है?

shahrukh Khan

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “मैं हमेशा सिल्वेस्टर स्टेलोन का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, जो हॉलीवुड सुपरस्टार बनने से पहले एक पोर्न स्टार थे।” शाहरुख खान के मुंह से इस तरह की बातें सुन कई लोग चौंकन्ने रह गए तो वहीं कई लोग जोरों से हंसने लगे। इसके आगे शाहरुख खान ने बताया कि, “मैं दुनिया का सबसे बड़ा पोर्न ‘स्टार’ बनने के बाद अपना झंडा लेकर अमेरिका में लगाऊंगा।” बता दें शाहरुख़ खान ने अपने करियर में कई अलग अलग किरदार निभाए हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।

इतनी संपत्ति के मालिक हैं शाहरुख़ खान


बता दें, वर्तमान में शाहरुख़ खान कुल 5067 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी महीने की इनकम 20 करोड़ रुपए से अधिक बताई जाती है जबकि साल की इनकम 300 करोड़ रुपए से अधिक है। बता दें, 100 से ज्यादा फिल्में करने वाले शाहरुख खान को भारत सरकार की तरफ से पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा उन्हें अब तक 14 फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिल चुके हैं।

बात की जाए शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में होंगी। इसके अलावा सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ भी है। आखिरी बार वह फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अहम किरदार में थी। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।