पुराने से पुराने दाग को हटाने का बेहद आसान उपाय, आज ही आजमायें

चेहरे के बदसूरत काले दागों को हटाना हर किसी की चाहत होती है जिससे वो समाज में एक आत्म-विश्वास के साथ जी सकें। कई बार लड़कियां बाज़ार में बिकने वाली ब्यूटी क्रीम को अपने चेहरे पर आजमाकर अपने चेहरे को खराब कर लेती हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसा नुस्खा बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाने से कुछ ही दिनों में आपके चेहरे से दाग धब्बे गायब हो जायेंगे और आपका चेहरा फिर से चमकने लगेगा।

इस नुस्खे को अपनाने से आपके चेहरे के दाग धब्बे, पिम्पल्स और टैनिंग की समस्या दूर होगी. जिन लोगों के चेहरे कि त्वचा रुखी रहती है वो लोग इस नुस्खे को जरुर अपनाये.

नुस्खे को बनाने के लिए सामग्री
इस नुस्खे को बनाने के लिए आपको तीन चीजो की जरूरत पड़ेगी जो है बेबी ऑयल, एलोवेरा जैल और ग्लिसरीन आपको बता दें कि बेबी ऑयल में विटामिन इ भरपूर मात्रा में पाया जाता है जो चेहरे कि सुन्दरता को बरकरार रखता है. बेबी आयल में किसी भी तरह का कोई केमिकल नहीं होता क्योकि ये बहुत ही कोमल स्किन पर लगाने के लिए तैयार किया जाता है इसलिए ये आपके चेहरे के लिए काफी लाभदायक होता है.

इस नुस्खे को बनाने की विधि
इस नुस्खे को तैयार करने के लिए सबसे पहले आपको एक चम्मच बेबी ऑयल, एक चम्मच एलोवेरा जैल और आधा चम्मच ग्लिसरीन को एक साथ मिला लें. इसके बाद इस मिक्सचर को अपनी उँगलियों से सर्कुलर मोशन में अपने चेहरे पर 5 मिनट तक मसाज़ करें और इसे अपने चेहरे पर आधे घंटे तक लगे रहने दें जब तक ये अच्छी तरह से सुख ना जाये ऐसा करने से ये मिक्सचर आपकी त्वचा के अंदर तक चला जाएगा और फिर आप पानी से अपना मुहं अच्छे तरीके से साफ कर ले |ऐसा आपको हफ्ते में दो से तीन बार करना है |

इस नुस्खे को अपनाने के बाद आपका चेहरे का रंग भी साफ़ होगा और चेहरे के दाग धब्बे पिम्पल्स आदि भी गायब हो जाएंगे और साथ ही आपके चेहरे से इस नुस्खें को अपनाने से रूखापन भी दूर होगा और एक ग्लो आ जायेगा आप के चेहरे पर जो आप खुद महसूस कर सकती हैं |